'रामायण' फिल्म से हुई आलिया भट्ट की छुट्टी, नहीं निभाएंगी सीता का किरदार
'रामायण' फिल्म से हुई आलिया भट्ट की छुट्टी, नहीं निभाएंगी सीता का किरदार
Share:

मशहूर फिल्कार नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही 'रामायण' फिल्म को लेकर पिछले कुछ वक़्त से बहुत बज बना हुआ है। कहा जा रहा था कि रामायण फिल्म में बॉलीवुड का एडोरेबल कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट लीड किरदार में नजर आएगा। आलिया सीता बनेंगी तथा रणबीर कपूर राम कि भूमिका निभाएंगे, मगर अब फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

हाल ही में प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने रामायण फिल्म से खुद को बाहर कर लिया है। आलिया अब फिल्म में सीता के अवतार में नहीं नजर आएंगी। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आलिया पति रणबीर कपूर संग इस मैथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित थीं। मगर डेट्स न होने के कारण उन्हें इस फिल्म को अलविदा कहना पड़ा। आलिया भट्ट तो अब सीता के किरदार में नहीं नजर आएंगी, मगर रणबीर अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं तथा वो रामायण में राम की भूमिका निभाएंगे।
 
प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, रामायण जैसी फिल्म बनाने के लिए टाइम और इंटेंस प्री-प्रोडक्शन काम की आवश्यकता होती है। स्क्रीन पर फिल्म को सही ढंग से पेश करने के लिए निर्माता हर चीज पर बारीकी से ध्यान दे रहे हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से ये भी बताया गया है कि रामायण भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष से आरम्भ होगी, क्योंकि अभी कास्ट फाइनल नहीं हुई है। वहीं, रामायण बनाने पर नितेश तिवारी ने कहा था कि वो अपनी इस फिल्म से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाएंगे। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, आलिया हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई दी हैं।

पैपराजी पर भड़की सारा अली खान, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

'गुमनाम' (1965) और 'हम काले है तो क्या हुआ' विवादास्पद गीत की यात्रा

एक्टर साजिल खंडेलवाल ने फ़िल्मी करियर में किया कमबैक, जल्द शॉर्ट फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -