'दिल बेचारा' का लिंक शेयर कर विद्युत जामवाल ने की यह अपील
'दिल बेचारा' का लिंक शेयर कर विद्युत जामवाल ने की यह अपील
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों बहुत कम इंडस्ट्री में नजर आते हैं। वैसे आजकल वह कई ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं जो बेहतरीन होते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे इन दिनों इंडस्ट्री के कई स्टार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रचार कर रहे हैं। वह भी इसलिए ताकि यह फिल्म सबसे अधिक देखे जाने वाली फिल्म बन सके। इसी बीच विद्युत भी इसी लिस्ट में जुड़ चुके हैं।

बीते कल अभिनेता ने 'दिल बेचारा' का ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद ट्विटर पर ट्रेलर का लिंक साझा किया और अपने फैंस को उसे देखने के लिए कहा। जी दरअसल अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से ट्रेलर की लिंक साझा करते हुए यह आग्रह किया कि वे सुशांत की आखिरी फिल्म को सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाएं। आप देख सकते हैं उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उस वीडियो में उन्होंने कहा, "यह संदेश मेरे सभी साथियों के लिए है। मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि मैं आप सब से बहुत प्यार करता हूं, और हर चीज के लिए धन्यवाद। मुझे आप पर बहुत गर्व है।

आज सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगा। मैं चाहता हूं कि आप सभी इस फिल्म को देखें और हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बने।" आप सभी जानते ही होंगे दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म है और इस फिल्म में संजना सांघी दिखाई देने वाली हैं। वहीं बात करें सुशांत के बारे में तो वह अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और सभी को हैरान कर दिया था। आज तक उनके फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह गए थे आशिकी एक्टर राहुल रॉय

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'

3 घंटे की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने खोले बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -