'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'
'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनके सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस इस समय बहुत बारीकी से जांच में लगी हुई है और इसी क्रम में पुलिस लगातार बयान दर्ज करवा रही है. बीते कल इस केस में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज किया गया. वहीं उनके अलावा सुशांत के परिवार के सदस्यों, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यश राज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और अभिनेत्री संजना सांघी समेत लगभग 30 लोगों के बयान अब तक दर्ज करवाए जा चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इसी बीच बीते कल यानी 6 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर को देखने वालों को बहुत ख़ुशी हुई लेकिन आँखों में आंसू भी आ गए. इसी बीच ट्रेलर देखने के बाद सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन भी इमोशनल हो गई. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 'दिल बेचारा. इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं.' वहीं इस कैप्शन को लिखने के बाद कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल सुशांत की डेब्यू फ़िल्म काय पो चे में उनके साथ काम कर चुके राजकुमार राव ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है और एक दिल और टूटे हुए दिल की इमोजी बना दी है. फिलहाल ट्रेलर को फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है.

सुशांत के केस में 3 घंटे तक हुई संजय लीला भंसाली से पूछताछ

आ ही गया सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी कहानी

कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला यह सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -