'जंगली' के बाद विद्युत् को एक और मिली एक्शन थ्रिलर फिल्म
'जंगली' के बाद विद्युत् को एक और मिली एक्शन थ्रिलर फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल हाल में ‘जंगली’ जैसी एक्शन फिल्म में नजर आए थे. जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में नाकामायब रही थी. इसके बाद उन्हें एक और फिल्म हाथ लगी है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इस फिल्म की जानकारी हाल ही में सामने आई है. आपको बता दें, उनकी इस अगली फिल्म का नाम ‘खुदा हाफिज' है जो एक बार फिर से एक्शपन और थ्रिलर होने वाली है. 

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, विद्युत जामवाल के हाथ डायरेक्टर फारुख कबीर की फिल्म लगी है, जिसे कुमार मंगत औऱ अभिषेक पाठक प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की शूटिंग मोरोक्को और केरला में होगी. फिल्म 'खुदा हाफिज' की शूटिंग इसी साल जुलाई के महीने से शुरू हो जाएगी और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा. फिल्म की लीडिंग लेडी की तलाश अभी जारी है. 'खुदा हाफिज' के लिए मेकर्स इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफर हायर करेंगे, ताकि इसका स्टैंडर्ड हॉलीवुड फिल्मों जैसा हो. इससे ये लगता है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है. 

प्रोजेक्ट के बारे में विद्युत जामवाल ने बताया है, ‘हमारी यह फिल्म रियल लाइफ कहानी से प्रेरित है, जिसे आज के समय के मुताबिक गढ़ा जाएगा. हम इसमें असल जिंदगी के इंसीडेंट रखेंगे और मैं यह कह सकता हूं कि यह आज के समय की सबसे कमाल की एक्शन थ्रिलर बनकर उभरेगी. मुझे गर्व है कि मैं ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं.’ बता दें, 'खुदा हाफिज' के साथ-साथ विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' भी जल्द ही रिलीज होगी. यह सीरीज अपने एक्शन के लिए जानी जाती है. 

 

VIDEO : पति संग इस हाल में दिखी सनी लियोन, पहले नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

India's Most Wanted : अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म का लुक हुआ रिलीज़

60 साल के बुड्ढे बने सलमान खान, भारत से फर्स्ट लुक हुआ लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -