60 साल के बुड्ढे बने सलमान खान, भारत से फर्स्ट लुक हुआ लीक
60 साल के बुड्ढे बने सलमान खान, भारत से फर्स्ट लुक हुआ लीक
Share:

कैटरीना कैफ और सलमान खान की आने वाले फिल्म भारत की रिलीज डेट आ चुकी है, बता दें कि यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को देशभर में रिलीज की जाएगी. वहीं अब आपको इस बात से अवगत करा दें कि सलमान खान ने अपनी इस आगामी फिल्म का सोशल मीडिया पर नया पोस्टर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

आप देख सकते हैं कि इस नए पोस्टर में सलमान बेहद अलग नजर आ रहे हैं और इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिदंगी रही है. महज कुछ समय  पहले डाली गई इस फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं और फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

जानकारी के मुताबिक, इस लुक से पहले कैटरीना कैफ ने कल भारत ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी भी साझा की थी और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर 24 अप्रैल तक जरी किया जा सकता है. कैटरीना ने कल सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि भारत फिल्म का ट्रेलर आने वाले 10 दिन के अंदर रिलीज होगा. वहीं बता दें कि फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है. 

फिल्मों के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी प्रभास ने तोड़ा रिकॉर्ड

सातवे आसमान पर भूमि पेडनेकर, एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज

इन 3 अभिनेताओं के इर्द-गिर्द घूम रहे अजय देवगन की हिट फिल्म के निर्देशक

Saaho : सेट से लीक हुई फोटो, एक दूसरे में खोये श्रद्धा-प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -