इस एक्टर से बहुत प्यार करता है उनका मैनेजर, गिफ्ट की लाखो की बाइक
इस एक्टर से बहुत प्यार करता है उनका मैनेजर, गिफ्ट की लाखो की बाइक
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले विद्युत जामवाल इन दिनों बहुत खुश हैं। जी दरअसल हाल ही में उनके मैनेजर ने अभिनेता को ट्रायम्फ मोटरसाइकिल तोहफे में दी है। जी हाँ, इसी के साथ अभिनेता ने इस विषय में हाल ही में बात करते हुए कहा कि 'यह 'गिफ्ट' उनके लिए आर्शीवाद की तरह है।' हाल ही में विद्युत ने एक वेबसाइट से बात की और कहा, "मेरे मैनेजर अब्बास सैय्यद का यह प्यार है।

वह हमेशा से मेरी पीड़ादायक मांसपेशियों, पसीना टपकने, बहुत जल्दी सुबह उठने और लंबी सवारी के बाद भी बाइक की आवाज के लिए मेरे जुनून को जानते हैं। इस बीस्ट को पाना एक आशीर्वाद की तरह है।" विद्युत को जब उनके मैनेजर ने प्यारभरा यह तोहफा दिया तब वह भावुक हो गए और उन्होंने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वहीं इस बारे में बात करते हुए उनके मैनेजर अब्बास ने कहा, "विद्युत बेहद संवेदनशील, समर्पित और एक अच्छे इंसान हैं। मैंने बहुत से लोगों के साथ काम किया है, लेकिन जो चीज उन्हें बाकियों से अलग करती है, वह है उनका ध्यान रखना, जो अपेक्षा से परे है और वह हमेशा अपनी टीम को प्रेरित करते हैं। वह हमेशा अपनी सफलताओं का जश्न हमारे साथ मनाते हैं।"

विद्युत एक बेहतरीन एक्टर हैं और वह कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल अपने नाम कर चुके हैं। फिलहाल वह किसी फिल्म की तैयारी में नहीं है लेकिन खबरें हैं उनके पास फिल्म की लम्बी लिस्ट है।

पीएम मोदी की नींद पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज

क्या शाहरुख को गौरी के साथ बनानी चाहिए DDLJ 2?

बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -