तलाक के बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड से सगाई
तलाक के बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड से सगाई
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी के फैंस के लिए हाल ही में चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो पूजा ने अपने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर साथ सगाई कर ली है. जी हां... सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीर सामने आई है जिसमे पूजा बॉयफ्रेंड संग नजर आ रही हैं. आपको बता दें पूजा ने वैलेंटाइन्स डे के दिन मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई की थी लेकिन उन्होंने इसका खुलासा आज किया है.

48 वर्षीय पूजा बेदी का उनके पति से तलाक हुए लगभग 16 साल हो चुके हैं. बता दें साल 2003 में पूजा और उनका पति फरहान फर्नीचरवाला का तलाक हो गया था. अब पूजा बेदी की उनके मंगेतर मानेक के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जानकारी के लिए बता दें पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर द लॉरेंस स्कूल सनावर में साथ में पढ़े हुए हैं और वो तब से ही एक-दूसरे को जानते हैं. मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे. सूत्रों की माने तो मानेक गोवा के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 50 वर्ष हैं.

वैसे पूजा बेदी हर थोड़े दिन में मानेक के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती ही रहती थी और अब दोनों की सभी पुरानी फोटो खूब वायरल भी हुई है. गौरतलब है कि फरहान और पूजा के दो बच्चे हैं- आलिया फर्नीचरवाला और बेटा उमर इब्राहिम हैं. आलिया भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं जिसके जरिए वो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कुछ दिन पहले ही आलिया के बॉलीवुड में डेब्यू होने की जानकारी सामने आई थी. बता दें आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रही है जिसमें उनके साथ सैफ अली के साथ दिखेंगे.

तो यामी के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित!

अब अनुपम खेर खुद रिलीज़ करेंगे आत्मकथा, दी जानकारी

#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -