VIDEO: इस एक्टर ने आँखों पर डाला पिघलता मोम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
VIDEO: इस एक्टर ने आँखों पर डाला पिघलता मोम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

विद्युत जामवाल बॉलीवुड के एक्शन हीरो हैं। जी हाँ और फिल्मों में तो उनका जबरदस्त एक्शन सभी ने देखा है लेकिन रियल लाइफ में भी वे कई स्टंट्स दिखा चुके हैं। अब इन सभी के बीच जल्द ही विद्युत 16 वॉर‍ियर्स के साथ इंड‍ियाज अल्टीमेट वॉर‍ियर शो लेकर आ रहे हैं। जी हाँ और इस शो का प्रोमो वीड‍ियो आ चुका है। इसमें एक्टर समेत अन्य जांबाजों का स्टंट रोंगटे खड़े कर देने वाला है। मिली जानकारी के तहत शो के एक स्पेशल एप‍िसोड में बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। आप देख सकते हैं इस एप‍िसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें अक्षय भी स्टंट करते और वॉर‍ियर्स को टास्क देते नजर आ रहे हैं। खुद विद्युत ने ये प्रोमो वीड‍ियोज शेयर किए हैं।

 

अगर हम विद्युत के शो के बारे में बात करें तो इसमें एक्टर चार मेंटर्स के साथ और 16 योद्धाओं के बीच महायोद्धा की खोज करेंगे। आप जानते ही होंगे विद्युत खुद भी मार्शल आर्ट्स के सबसे पुराने फॉर्म Kalaripayattu के जानने वाले हैं। वैसे उन्होंने Kalaripayattu करते हुए पहले भी अपने वीड‍ियोज शेयर किए हैं। आपको बता दें कि शो में उन्होंने भी कुछ बेहद डरावने स्टंट्स दिखाए हैं। वहीं प्रोमो में एक्टर को अपनी बंद आंखों के ऊपर पिघलते मोम को डालते देखा जा सकता है और यह दिखने में जितना खतरनाक है उतना ही करने में जोख‍िम भरा है।

इसे देखकर यह समझा जा सकता है कि शो में कितने रिस्की एक्शंस होंगे ये आप सोच ही सकते हैं। वहीं दूसरे प्रोमो में अक्षय कुमार भी विद्युत के साथ नजर आए। वह 11 मार्च के स्पेशल एप‍िसोड में शो की होस्ट‍िंग करेंगे। इस वीड‍ियो में अक्षय को वॉर‍ियर्स के सामने कोई खतरनाक गेम रखते देखा जा सकता है। जी दरअसल वह कहते हैं- 'अगर मैं आया हूं तो कुछ भयानक ही लेकर आया हूं। समझो, फोकस करो और लड़ पड़ो।'

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के फोटोज पर कजिन और भतीजी ने किया खास कमेंट

'कटहल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का पहला लुक

शाहिद कपूर ने बेटे संग शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -