कुली बनकर विद्या करेंगी एक महिला की मदद
कुली बनकर विद्या करेंगी एक महिला की मदद
Share:

बॉलीवुड में कहानी, परिणीता और द डर्टी पिक्चर जैसी महिला प्रधान फिल्मे कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को जल्द ही एक टेलीविजन शो में कुली बना हुआ दिखाया जायेगा. गौरतलब है की विद्या टेलीविजन के शो मिशन सपने में एक आम महिला की जिंदगी को जियेंगी और उसके द्वारा किये जाने वाले कुली के काम को एक दिन के लिए करेंगी. और उससे प्राप्त धन राशि को 100 गुना करके उस व्यक्ति को दिया जायेगा. दरअसल इस शो का उदेश्य ऐसे व्यक्तियो की मदद करना है जो काफी कठिन परिस्थितियों से गुजरते है.

और इसके द्वारा उनकी कठिनाइयों को कुछ कम किया जायेगा. इस कार्यक्रम में एक व्यक्ति को मदद देने के लिए चुना जाता है जिसके द्वारा दैनिक जीवन में किये जा रहे कार्य को किसी सेलेब्रिटी को करना होता है. और उससे जमा धन राशि को 100 गुना करके उस जरुरतमंद व्यक्ति की मदद की जाती है. इस बार इस काम के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को चुना गया है.

जो की एक कुली का काम करने वाली महिला मंजू की मदद के लिए उसकी जिंदगी जियेंगी और उसके द्वारा किये जा रहे कुली के काम को एक दिन के लिए करेंगी. विद्या ने कहा की मुझे इस बात की ख़ुशी है की मैं मंजू की मदद कर पाई. आपको बता दे की इस शो के पहले सीजन में बॉलीवुड की कई हस्तिया इससे जुड़ चुकी है जिनमे सलमान खान, मीका सिंह, वरुण धवन, रणबीर कपूर,शामिल है. वही इसके दूसरे सीजन में भी कई अभिनेता इससे जुड़ेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -