अब मैथ्स की टीचर बनने वाली हैं विद्या बालन
अब मैथ्स की टीचर बनने वाली हैं विद्या बालन
Share:

बॉलीवुड की डर्टी वुमन यानी विद्या बालन अब काफी कम फिल्मों में नज़र आती हैं. आखिरी बार वो 'तुम्हारी सुल्लू' में नज़र आयी थी जिसमें ऊके किरदार और कहानी दोनों को ही खूब पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसी के साथ खबर आई है वो आने वाले साल में जल्दी ही एक बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. आइये आपको बता देते हैं उस फिल्म के बारे में.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें, वाली विद्या बालन 2019 में एक और बायोपिक में दिख सकती हैं. यह प्रसिद्ध गणितज्ञ शकुंतला देवी की जीवनी होगी. उन्हें ह्यूमन कैलकुलेटर कहा जाता था और 1982 में गणितीय प्रतिभा के कारण उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया. इन्ही की भूमिका में वो नज़र आने वाली हैं. 

फिल्म का निर्देशन चर्चित वीजे और टीवी अभिनेत्री अनु मेनन करेंगी. निर्माता रॉनी स्क्रूवाला होंगे. सूत्रों के अनुसार विद्या ने फिल्म को मंजूरी दे दी है और फाइनल स्क्रिप्ट देख कर इसे साइन करेंगी. इसके अलावा इन दिनों विद्या भारत के 'मंगल मिशन' पर बन रही एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें अक्षय कुमार के साथ कई और कलाकार भी हैं. अगले साल जनवरी में वह तेलुगु सुपरस्टार और राजनेता एनटी रामाराव की बायोपिक में उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी.

पति ने की थी इस एक्ट्रेस को जान से मारने की कोशिश, इस वजह से रही थी चुप

दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पड़-फाड़ कमाई

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपकी नींदें उड़ जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -