अब मेरे होठो के साथ खिलवाड़ हो रहा, प्रियंका चोपड़ा
अब मेरे होठो के साथ खिलवाड़ हो रहा, प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से चर्चित हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के देखा जाए तो अभी हाल ही में विदेश से स्वदेश को लौंटी है. जी हाँ, बता दे कि अपने एक बयान में प्रियंका ने कहा है कि, वह सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर कभी घबराती नहीं और उन्हें नहीं लगता कि लड़की होने के नाते कोई भी उनकी आवाज़ को दबा सकता है.

बता दे कि, प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' भारत में रिलीज होकर निकल चुकी है जिसे की काफी पसंद भी किया गया है. पहले प्रियंका को उनकी मोदी संग हुई मुलाकात पर पहनी गई ड्रेस पर भी ट्रोल किया गया था. लेकिन अब एक बार फिर से उन्हें यूजर्स परेशान कर रहे है जी हाँ बता दे कि, अबकी बार प्रियंका को उनके होठो के चलते ट्रोल किया जा रहा है.

खबर के मुताबिक हाल में उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो को लेकर ट्रॉल किया जा रहा है. इस  फोटो में प्रियंका पाउट देती नजर आ रही हैं. जिसमें उनके होंठ कुछ अजीब नजर आ रहे हैं. इसके बाद लोग उन्हें ये कहकर ट्रॉल कर रहे हैं कि उन्होंने होठों की प्लास्टिक सर्जरी (लिप जॉब) करा ली है. अपने ट्वीट में प्रियंका ने आगे कहा कि, ''मेरे माता-पिता ने यह सिखाया है कि सच बोलने से घबराने की आवश्यकता नहीं है." 

'करन-अर्जुन' की तूफानी मस्ती...

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -