'तुम्हारी सुलु'... 200 टका HIT होगी...
'तुम्हारी सुलु'... 200 टका HIT होगी...
Share:

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल बोले तो हमारी विद्या बालन जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के कारण सुर्खियों में बन आई है. विद्या बालन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जो भी फैंस उनकी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का इंतजार कर रहे थे वे अब खुश हो जाए क्योकि फिल्म ‘तुम्हारी सुलू' अब तय रिलीज़ डेट के एक हफ्ते पहले ही रिलीज़ हो रही है. जी हाँ.. फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में नई रिलीज की तारीख घोषित की और बताया कि फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने इस फिल्म को एक हास्य-नाटक के टुकड़े में वर्णित किया है.

साथ ही फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है. एक बार फिर बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी सोलो फिल्म लेकर लौटी हैं. हाल ही में फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का एक ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे विद्या बालन का चुलबुला रूप नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में हमे अभिनेत्री विद्या बालन काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

विद्या जिम में फोन पर सेक्‍सी आवाज में बात करती हैं की तो अचानक जिम में मौजूद सभी विद्या को देखने लगते हैं. लगता है हमेशा की तरह इस फिल्म में भी विद्या का अंदाज जरा हटकर दिखाया गया है. वैसे विद्या बालन अपनी फिल्म को लेकर काफी ज़्यादा आश्वस्त हैं. उन्होंने हाल में फिल्म के बार में बात करते हुए बताया है कि वो फिल्म की सफलता की 200 प्रतिशत गारंटी ले सकती हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -