पहले विद्या को ऑफर हुई थी जयललिता की बायोपिक, इस कारण किया था इंकार
पहले विद्या को ऑफर हुई थी जयललिता की बायोपिक, इस कारण किया था इंकार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जयललिता पर बन रही बायोपिक को तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नाम से रिलीज किया जाना है. बता दें कि कंगना से पहले विद्या बालन को यह फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन विद्या ने यह ऑफर ठुकरा दिया है. वहीं अब विद्या ने बताया है कि उन्होंने जयललिता की बायोपिक करने से इनकार क्यों किया था.

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, "विद्या बालन ने जयललिता की बायोपिक करने से इसलिए इंकार कर दिया था क्योंकि उन्हें लगता है कि वो इस रोल में फिट नही बैठ पाती और वे इसके साथ ना हे न्याय कर पाती. इसी दौरान उन्होंने इंदिरा गांधी की वेब सीरीज पर काम करने का फैसला भी लिया था. इसे विद्या पिछले एक साल से बनाना चाहती थीं." 

जयललिता के बयोपिक पर विद्या ने  मेकर्स को कहा कि वो इस फिल्म के लिए कोई नया चेहरा ढूंढ़ लें. बता दें कि इसके बाद मेकर्स की तलाश कंगना रनौत के रूप में पूरी हुई. इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और केवी विजेंद्र प्रसाद ने इसे लिखा है. जल्द ही कंगना के साथ मिलकर इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए कंगना ने भारी-भरकम  24 करोड़ रु लिए हैं. 

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

फिल्म 'कहानी' की राइटर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना है तो..'

राहुल की रैली में उमड़ा जनसैलाब, यह बॉलीवुड एक्टर बोला-बीजेपी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -