राहुल की रैली में उमड़ा जनसैलाब, यह बॉलीवुड एक्टर बोला-बीजेपी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त
राहुल की रैली में उमड़ा जनसैलाब, यह बॉलीवुड एक्टर बोला-बीजेपी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त
Share:

चुनावी सरगर्मियों (Lok Sabha Election 2019) में हर वर्ग अपनी भागीदारी निभाता हुआ नजर आ रहा है. राजनीतिक दलों के समर्थन और विरोध को लेकर भी इस दौरान सोशल मीडिया पर खुलकर बात हो रही है. वहीं बॉलीवुड (Bollywood) भी इसमें कतई पीछे नहीं है. बॉलीवुड से जुड़ी शख्सियतें भी अपनी राय रखन शुरू कर दी हैं. इसी बीच एक्टर और प्रोड्यूसर्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी चुनावी मैदान में ट्विटर के माध्यम से उत्तर चुके हैं. 

उन्होंने ट्विटर पर नेताओं के ऊपर तंज कसने का पूरा मन बनाया हुआ हैं. पिछले कई दिनों से कमाल आर खान केंद्र में मौजूद मोदी सरकार की नीतियों पर उंगली उठाते हुए नजर आ रहे हैं और अब इसी कड़ी में उन्होंने (Kamaal R Khan) एक बार फिर बीजेपी को घेरा है. 

कमाल ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड (Waynad) से नामांकन दाखिल करने के बाद रोड शो के दौरान जुटी भीड़ पर टिप्पणी की है और तवीर पर लिखा है कि, वायनाड में राहुल गांधी की रैली में जुटी भीड़ देखने के बाद मैं 100 फीसद गारंटी के साथ कह सकता हूं कि वह वायनाड से बड़े अतंर से जीत दर्ज करेंगे. साथ ही आगे उन्होंने लिखा कि बीजेपी (BJP) प्रत्याशी की जमानत भी इस दौरान जब्त होना पक्का है. आपको बता दें कि कमाल आर खानसो शल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वे फिलहाल दुबई में रहते हैं. फिल्म रिव्यू भी करते हैं और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी मौजूद है. 

 

RAW मूवी रिव्यु : हिंदुस्तानी जासूस की कहानी रॉ, जॉन के दिखे अलग रूप

हीरानी पर लगे मीटू आरोपों पर संजू बाबा का खुलासा, दिया बेहद चौंकाने वाला जवाब

Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर

अब कार्तिक के लिए सारा के दिल में नहीं है कोई जगह, कहा- आर्यन से उबरकर मैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -