फिल्म 'कहानी' की राइटर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना है तो..'
फिल्म 'कहानी' की राइटर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना है तो..'
Share:

देश में चुनावी माहौल के बीच काफी सरगर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है. बता दें कि बॉलीवुड से भी एक के बाद एक बयान इस चुनाव और नेताओं को लेकर आ रहे हैं. इसी बीच अब विद्या बालन (Vidya Balan) की सुपरहिट फिल्म 'कहानी' की राइटर और उपन्यासकार अद्वैता काला (Advaita Kala) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

राइटर और उपन्यासकार अद्वैता काला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है और कहा कि अगर राहुल गांधी बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को हराना चाहते हैं तो ऐसी सीट से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं जहां से बीजेपी मैदान में ही नहीं है. इस तरह से अद्वैता ने राहुल को चुनावी मौसम में घेरा है.बता दें कि राहुल गांधी इस बार 2 लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. एक अमेठी तो दूसरी सीट वायनाड हैं. 

राहुल गांधी ने 4 अप्रैल को वायनाड़ (Wayanad) संसदीय सीट से नामांकन भरा है और इसी बात को लेकर अद्वैता काला ने अपनी बात रखी है. वे यह नहीं रूकी. आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरे देश का दौरा कर रहे हैं और कहते हैं कि हमें मोदी और बीजेपी को हराना है, फिर ऐसे संसदीय क्षेत्र का चुनाव कर लेते हैं जहां से बीजेपी चुनाव मैदान में है ही नहीं? बता दें कि इससे पहले कल राहुल ने वायनाड सीट से नामांकन भरा था और फिर अपनी बहन प्रियंका गांधी संग रोड शो भी किया था. जहां रोड शो में भारी जनसैलाब देखने को मिला था. 

बेटी की फिल्म में दखल दे रहे हैं सुनील शेट्टी, मिला नोटिस

'पीएम नरेंद्र मोदी' पर जावेद ने निकाली भड़ास, बोले- रहमान को क्यों नहीं क्रेडिट ?

GOT की एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के डांस मूव्स को किया कॉपी

दिल्ली की सड़कों पर कंगना ने खाए गोल-गप्पे, फैंस बोले-हमारे लिए भी बचा देना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -