संजू : रणबीर कपूर नहीं कोई और था निर्माता की पहली पसंद
संजू : रणबीर कपूर नहीं कोई और था निर्माता की पहली पसंद
Share:

 

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'संजू' को लेकर रणबीर कपूर खासे चर्चा में बने हुए हैं. रणबीर को संजय दत्त के रूप में देखकर सभी हैरान हैं और उनकी फिल्म के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. संजय दत्त की बायोपिक के लिए सभी उत्सुक हैं और उनकी कहानी जानना चाहते हैं. इसी फिल्म को लेकर राजकुमार हिरानी ने ये खुलासा किया है कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए उनके दिमाग में सिर्फ रणबीर कपूर का नाम था. अगर रणबीर इस फिल्म के लिए मना कर देते तो वो इस फिल्म को नहीं बनाते क्योंकि उनके दिमाग में कोई और नाम नहीं था.

इसके बाद निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि जब राजकुमार ने रणबीर के बारे में बताया तो वो उसके लिए तैयार नहीं थे. विनोद चोपड़ा नहीं चाहते थे रणबीर कपूर इसमें काम करें बल्कि वो चाहते थे रणवीर सिंह इस फिल्म में कास्ट किये जाए. उन्हें लगता था रणवीर सिंह इस किरदार को बेहतर निभा सकते हैं और वो संजय दत्त के किरदार में सही बैठेंगे. बाद में शूटिंग शुरू की गयी तो रणबीर की एक्टिंग देखकर विनोद चोपड़ा को एहसास हो गया कि रणबीर के लिए वो कितने गलत थे.

विनोद चोपड़ा कहते हैं रणबीर हर एंगल से बेस्ट एक्टर हैं और उन्होंने संजय दत्त के किरदार को बखूबी निभाया है. राजकुमार कहते हैं जब वो स्टोरी लिख रहे थे तो उनके दिमाग में रणबीर कपूर ही आये क्योंकि वो 'रॉकी' से फिल्म का दौर बताना चाहते थे और रणबीर का लुक कुछ वैसा ही था. उन्होंने कहा वो रणबीर को 'सांवरिया' से देख रहे हैं और उन्हें रणबीर का लुक संजय दत्त के 'रॉकी' वाले लुक जैसा ही लगा. इसी के बाद उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक बनाने का फैसला लिया और स्क्रिप्ट लिखी.

फिर दिल जीत लेगा 'गदर' का जीते

बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -