बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़
बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे का हर दिन कोई ना कोई डांस वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. पिछले कुछ दिनों से आम्रपाली का बेली डांस वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे वो अपनी हॉट कमरिया से बेली डांस कर अपने फैंस को खुश कर रही थी. हाल ही में आम्रपाली का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे वो एक विदेशी गाने पर अपना स्वैग दिखा रही है.

 

जी हाँ... इस वीडियो को आप देख सकते है आम्रपाली ने एक विदेशी गाने पर अपनी देसी एक्सप्रेशन दिखाकर सभी को अपना दीवाना बना लिया है. आम्रपाली का ये वीडियो मशहूर हॉलवुड सिंगर निकी मिनाज के सॉन्ग पर फिल्माया गया है. इस सॉन्ग पर आम्रपाली लिप्सिंग करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में आप देख सकते है आम्रपाली के मुँह के साथ-साथ सभी ओर सितारे चमक रहे है. आम्रपाली भोजपुरी सॉन्ग्स में तो बेहद खूबसूरत लगती ही है इसके साथ ही वो अंग्रेजी सॉन्ग पर भी जम रही हैं.

 

Nicki 

A post shared by Aamrapali  (@aamrapali1101) on

आम्रपाली ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था और सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो गया है. आम्रपाली के फैंस उनके विदेशी अंदाज़ को भी खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही वो उनके इस वीडियो पर तारीफों भरे कमेंट भी कर रहे है. बता दें कुछ दिन पहले आम्रपाली की फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' का प्रमोशनल सॉन्ग 'आम्रपाली तोहारे खातिर' पर उनका बेली डांस वायरल हुआ था जिसे भी फैंस ने खूब पसंद किया था.

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -