VIDEOI! स्कूल में बच्चों के कत्लेआम पर ऐसा क्या बोल गए बाइडेन कि मच गया बवाल
VIDEOI! स्कूल में बच्चों के कत्लेआम पर ऐसा क्या बोल गए बाइडेन कि मच गया बवाल
Share:

अमेरिका के नैशविले में एक प्राथमिक विद्यालय में महिला द्वारा की गई गोलीबारी में 3 बच्चों सहित 6 लोगों का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। इस हमले के पश्चात् जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने महिला को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इस संगीन एवं गंभीर प्रकरण पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का पहला बयान बहुत ख़बरों में है। एक वीडियो में बाइडेन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मुझे आइसक्रीम पसंद है, खासकर चॉकलेट चिप।

अमेरिकी स्कूल में बच्चों के कत्लेआम के पश्चात् देशभर में एक बार फिर यह चर्चा आरम्भ हो गई कि कब तक इस तरह का कत्लेआम चलता रहेगा। कांग्रेस ने मामले में बंदूक हिंसा रोकने के लिए कड़े नियम लागू करने की मांग की है। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइ़डेन ने इस घटना को बीमार और दिल तोड़ने वाली घटना बताया। हालांकि इस मसले पर बाइडेन का आइसक्रीम वाला बयान चर्चा बटोर रहा है। 

वही इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में बाइडेन को यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि "मेरा नाम जो बाइडेन है। मैं डॉ. जिल बाइडेन का पति हूं। मुझे आइसक्रीम पसंद है, चॉकलेट चिप वाली। मैं नीचे इसलिए आया क्योंकि मैंने सुना कि वहां चॉकलेट चिप आइसक्रीम थी। वैसे, मेरे पास फ्रिज भरकर आइसक्रीम है। आपको लगता है कि मैं मजाक कर रहा हूं? नहीं मैं मजाक नहीं कर रहा हूं।" नैशविले में स्कूल में हुई हिंसा पर बाइडेन ने कहा, "यह केवल बीमार है। आप भी जानते हैं कि यह घटना दिल तोड़ने वाली है। उस परिवार के लिए जिन्होंने अपनों खोया। हम अभी भी इस बात का पता लगा रहे हैं कि क्या हुआ और क्यों हुआ? ”न्यू जर्सी के पूर्व गवर्नर क्रिस क्रिस्टी ने जो बाइडेन के "असंवेदनशील" मजाक को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह कहना गलत होगा कि उन्होंने उस क्षण को गलत समझा।

अमेरिका के स्कूल में फिर हुआ खूनी खेल, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video

रमज़ान के पाक माह में हुआ दुखद हादसा, मक्का जा रहे 20 यात्री जिन्दा जले, 29 झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -