'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video
'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video
Share:

इस्लामाबाद: 1947 में भारत से लग होकर इस्लामी मुल्क बना पाकिस्तान अपनी कट्टरपंथी हरकतों के कारण आर्थिक तंगी में बुरी तरह फंस चुका है। पड़ोसी मुल्क की अवाम बदहाल है और महंगाई इतनी बढ़ चुकी है कि लोगों के लिए दो वक़्त की रोटी भी मुश्किल हो गई है। आलम ये है कि, रमजान के दौरान भी पाकिस्तानी, 1-1 किलो आटे के लिए 1 किमी लंबी कतारों में खड़े हुए हैं। लेकिन, इन हालातों के बावजूद कट्टरपंथी पाकिस्तान की हिन्दू घृणा ख़त्म नहीं हो रही है। अब पाकिस्तान के पूर्व आंतरिक मंत्री और बड़बोले नेता शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर भारत को गीदड़भभकी की है। शेख रशीद ने भारत को परमाणु बम का खौफ दिखाते हुए महंगाई से जूझ रही अवाम से जमकर तालियां बजवाईं। बता दें कि, शेख रशीद वही पाकिस्तानी नेता हैं, जो कुछ समय पहले भ्रष्टाचार के मामले में जेल की हवा खाकर जमानत पर बाहर आए हैं। फिर भी उनका जहर उगलना कम नहीं हो रहा है।   

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेख रशीद ने पाकिस्तान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 'सब लोगों को कहना चाहता हूं, समझो! अवाम जिंदा हो चुकी है। कौम मरने और मारने के लिए तैयार है। जब मैंने बालाकोट में कहा था, हिंदुस्तान वालों! हमारे पास ऐसे मसाले (परमाणु बम) हैं, जिससे ना बिरला जी के मंदिर की घंटी बजेगी और ना हिंदुस्तान में घास उगेगी।' शेख रशीद यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपना बड़बोलापन जारी रखते हुए कहा कि, 'हम पूरी दुनिया में यह ऐलान करना चाहते हैं कि हम भूखे रह लेंगे, हम नंगे रह लेंगे। हम नंगे पांव फिर लेंगे, मगर ये 24 करोड़ कौम जिंदा है। ये लड़ेगी-मरेगी पाकिस्तान के लिए।' 

 

बता दें कि, शेख रशीद अहमद ने 2019 में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी। रशीद ने कहा था कि हमारे पास पाव-पावभर (250 gm) के परमाणु बम हैं। हम इससे जहां चाहें, वहां हमला कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि, हमारे पास ऐसे एटम बम हैं, जो मुसलमानों को बचाते हुए हिंदुस्तान पर हमला करेंगे। बता दें कि, पाकिस्तान का जन्म ही हिन्दू घृणा की बुनियाद पर हुआ है, 'भारत के लोग नापाक (मूर्तिपूजक) हैं', इसी आधार पर उस समय मुस्लिमों के लिए पाकिस्तान माँगा गया था। उर्दू में पाक का मतलब पवित्र होता है, लेकिन आज वही मुल्क कट्टरपंथ की आग में इस तरह झुलस चूका है कि, वहां की आवाम के लिए रमज़ान के महीने में भी इफ्तार और सेहरी के लिए भोजन जुटाना मुश्किल हो गया है। पाकिस्तान में केले 500 रुपए दर्जन और खजूर 1000 रुपए किलो हो गए हैं। इसके अलावा रोज़मर्रा की अधिकतर चीज़ों के भाव आसमान पर हैं, फिर भी पाकिस्तान के सिर से कट्टरपंथ का भूत उतरने का नाम नहीं ले रहा है। 

रमज़ान के पाक माह में हुआ दुखद हादसा, मक्का जा रहे 20 यात्री जिन्दा जले, 29 झुलसे

500 रुपए दर्जन केले, 1000 रुपए किलो खजूर; रमजान में कैसे खाएगा पाकिस्तान, जनता परेशान

भारतीय मूल की सिख महिला को कनेक्टिकट में सहायक पुलिस प्रमुख के रूप में नामित किया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -