अमेरिका के स्कूल में फिर हुआ खूनी खेल, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
अमेरिका के स्कूल में फिर हुआ खूनी खेल, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

अमेरिका (America) से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ विद्यालयों में डायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं तथा अब सोमवार को नैशविल (Nashville) में एक प्राइवेट क्रिश्चियन स्कूल में एक महिला ने नौ वर्ष के 3 विद्यार्थियों तथा तीन वरिष्ठ नागरिकों का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। हालांकि, पुलिस ने संदिग्ध महिला को मार गिराया। उसके पास ‘असॉल्ट स्टाइल’ (assault style) की तीन राइफल एवं एक पिस्तौल थी। 

वही ऐसा कहा जा रहा है कि वह नैशविल में द कोवेनेंट स्कूल की भूतपूर्व छात्रा थी, जहां यह फायरिंग हुई। मृतकों की शिनाख्त नौ वर्षीय एवलिन डिकहॉस, हेली स्क्रग्स और विलियम किने तथा सिंथिया पीक (61), कैथरीन कूंस (60) और माइक हिल (61) के तौर पर की गयी है। स्कूल की वेबसाइट पर कैथरीन कूंस को स्कूल की प्रमुख बताया गया है।

द कोवेनेंट स्कूल पर यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब देश विद्यालयों में हिंसा की घटनाओं से जूझ रहा है। इस विद्यालय में लगभग 200 छात्र और 50 कर्मचारी हैं। बहरहाल, अभी संदिग्ध की पहचान तथा घटना के पीछे के उद्देश्य की खबर नहीं दी गयी है। सोमवार को राष्ट्रपति जो बाइडन ने व्हाइट हाउस में एक अन्य कार्यक्रम में इस गोलीबारी को किसी ‘‘परिवार का सबसे खराब दुस्वप्न” बताया और संसद से कुछ अर्द्ध-स्वचालित हथियारों पर प्रतिबंध लगाने का फिर से अनुरोध किया। 

रमज़ान के पाक माह में हुआ दुखद हादसा, मक्का जा रहे 20 यात्री जिन्दा जले, 29 झुलसे

सावधान ! कैंसर की दवा में मिला जानलेवा बैक्टीरिया, लोकसभा से लेकर WHO तक मचा हड़कंप

500 रुपए दर्जन केले, 1000 रुपए किलो खजूर; रमजान में कैसे खाएगा पाकिस्तान, जनता परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -