VIDEO! बुर्का पहनकर इस मशहूर हसीना ने किया जमकर डांस, लोगों ने कर दिया ट्रोल
VIDEO! बुर्का पहनकर इस मशहूर हसीना ने किया जमकर डांस, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा मंदाना करीमी कभी अपनी बोल्ड फोटोज के कारण ख़बरों में रहती हैं तो कभी बेबाक बयानों की वजह से। अब मंदाना करीमी अपने डांस वीडियो के कारण ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलिंग भी ऐसी कि मंदाना पर लोगों ने हिजाब का अनादर करने का इल्जाम लगा दिया है।

मंदाना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वे ब्लैक बुर्का पहने इस्तांबुल के एक स्टोर में हैं। वीडियो में मंदाना डांस कर रही हैं। बस बुर्का पहनकर ऐसा डांस करने पर मंदाना को लोग ट्रोल करने लगे। इस वीडियो को साझा कर मंदाना ने कैप्शन में लिखा- काश हिजाब में शूटिंग करना इस BTS के जितना सरल होता। मंदाना का यूं बुर्का पहनकर twerk करना किसी को भी पसंद नहीं आ रहा। कई लोगों ने मंदाना का ये वीडियो देखने के पश्चात् उन्हें अनफॉलो करने की बात कही।

वही एक शख्स ने लिखा- प्लीज, हिजाब का मजाक मत उड़ाओ। लोगों ने मंदाना से अपना डांस बंद करने को बोला है। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया है। तथा उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। वैसे ये पहली बार नही हैं आए दिन ही मंदाना को उनके बोल्ड ड्रेस के लिए लोग ट्रोल करते रहते हैं। 

सुसाइड नोट लिखकर मशहूर अदाकरा ने लगाई फांसी, पिता ने लिव-इन पार्टनर पर लगाए आरोप

जल्द शादी करने जा रहे है जैस्मिन-अली! एक्ट्रेस ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

साड़ी पहनकर बारिश में भीगीं उर्फी जावेद, वीडियो ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -