नशे में टल्ली होकर स्कूल में पढ़ाने आए शिक्षक, देखकर डरे बच्चे और फिर...
नशे में टल्ली होकर स्कूल में पढ़ाने आए शिक्षक, देखकर डरे बच्चे और फिर...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बच्चों को पढ़ाने गया एक टीचर अपने कक्ष में ही शराब पीकर लुढ़क गया। सोशल मीडिया पर नशे में धुत्त टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। शराब पीकर स्कूल पहुंचे अध्यापक अपना शरीर भी नहीं संभाल पा रहे थे‌। बड़ी मुश्किल से स्कूल तक पहुंचे एवं वही लुढ़क गए। छात्रों ने देखा तो अध्यापक का एक वीडियो बनाया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए शिक्षा विभाग ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। घटना जिले के बघराजी संकुल में जमुनिया स्कूल का है। वायरल हो रहे वीडियो में अध्यापक नशे की हालत में इधर उधर लुढकते दिखाई दे रहा हैं। इस विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों एवं उनके परिजनों के मुताबिक, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। प्राप्त खबर के अमुतबिक, यह शराबी अध्यापक आए दिन शराब के नशे में स्कूल पहुंचता है। इस सिलसिले में कई बार प्रधानाध्यापक से शिकायत भी की गई, बावजूद इसके जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो विद्यार्थियों ने उन्हें सबक सिखाने के लिए वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गांव के लोगों की जानकारी के मुताबिक, गांव के सरपंच ने भी कई बार अध्यापक को समझाया तथा उन्हें शराब पीकर स्कूल नहीं आने की हिदायत दी। बावजूद इसके कोई परिवर्तन नहीं हुआ। वहीं साथी अध्यापकों ने बताया कि इससे पहले भी जहां तैनात रहे, हर जगह उन्होंने इसी तरह की हरकतों को अंजाम दिया तथा उनके खिलाफ शिकायतों पर कागजी खानापूर्ति होती रही। कई बार तो हालात यहां तक आ गए कि शाम को स्कूल बंद होने पर इस अध्यापक को टांग कर उसके घर तक पहुंचाना पड़ा है। हालात को देखते हुए गांव के लोगों ने इस शिक्षक को तत्काल इस स्कूल से हटाने की मांग की है। गांव के लोगों के मुताबिक, शासकीय प्राथमिक शाला जमुनिया में सिर्फ 2 शिक्षक हैं। जबकि यहां 55 बच्चों को दाखिला दिया गया है। ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि टीचर स्कूल में शराब पीकर औंधे पड़े रहते हैं। वहीं दूसरे शिक्षक एक साथ सभी बच्चों को बैठाकर पढ़ाते रहते हैं। अब उनका वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर शिक्षा विभाग के उपसंचालक धर्मेंद्र खरे ने खबर दी कि मामले की तहकीकात के लिए डीपीसी को निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट आने पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई होगी।

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

कामाख्या कॉरिडोर, नेहरू स्टेडियम, एयरपोर्ट टर्मिनल से लेकर बहुत कुछ..! पीएम मोदी ने असम को दी 11600 करोड़ की सौगात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -