VIDEO! अचानक खुल गया यात्रियों से भरे विमान का दरवाजा और फिर जो हुआ...
VIDEO! अचानक खुल गया यात्रियों से भरे विमान का दरवाजा और फिर जो हुआ...
Share:

ब्राजील से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक विमान का कार्गो दरवाजा बीच हवा में खुल गया। उसी का एक वीडियो एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया तथा ये ऑनलाइन वायरल हो गया है। ये विमान 12 जून को साओ लुइस से साल्वाडोर जा रहा था। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ब्रेकिंग एविएशन न्यूज एंड वीडियोज नाम के एक पेज ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। 

इस वीडियो में हवाई जहाज का दरवाजा दिखाया गया था जो बीच हवा में खुला था। विमान के भीतर हवा के तेज झोंके देखे जा सकते हैं। यहां आप हवाई जहाज के बाहर बादल भी देख सकते हैं। ये बहुत खतरनाक है। देखकर मालूम होता है- अब नहीं तो तब विमान का नियंत्रण बिगड़ा तथा ये क्रैश हुआ। हालांकि, पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, "ब्राजील के गायक एवं गीतकार टिएरी की फ्लाइट में कार्गो दरवाजा खुलने के पश्चात् इसे साओ लुइस हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतरता है।" 

वही इस वीडियो पर कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं। लोग कह रहे हैं कि कितना भयानक है ये, ये बेवकूफी जिसने भी की हो इससे बड़ा हादसा हो सकता था। इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, "मैं हैरान हूं कि ऐसी भयानक स्थिति में कैमरामैन समेत हर कोई बहुत शांत कैसे है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बेहद डरावना।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप

एक साल बाद होने जा रहा शिंदे कैबिनेट का विस्तार, मंत्रिपद के लिए भाजपा-शिवसेना के विधायक तैयार

क्या गेस्ट हाउस कांड भूलकर सपा से फिर गठबंधन करेंगी मायावती ? अखिलेश ने दिया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -