VIDEO! सरेआम श्वेता तिवारी ने की इस मशहूर एक्टर की पिटाई, जानिए क्या है मामला?
VIDEO! सरेआम श्वेता तिवारी ने की इस मशहूर एक्टर की पिटाई, जानिए क्या है मामला?
Share:

इन दिनों टेलीविज़न पर मानव गोहिल (Manav Gohil) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की जोड़ी शो ‘अपराजिता’ में दिखाई दे रही है। काम के इतर भी दोनों के बीच बहुत जबरदस्त बॉन्डिंग है। हाल ही में मानव गोहिल के जन्मदिन पर श्वेता ने उन्हें अलग अंदाज में​ विश किया। श्वेता ने इससे संबंधित एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया। वीडियो में वे मानव को ​एक डिब्बा फेंककर मारते हुए नजर आ रही हैं।

श्वेता ने एक मिरर वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके पीछे मानव खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कुछ सवाल स्क्रीन पर शो हो रहे हैं, जिसके जवाब दोनों स्टार्स देते नजर आ रहे हैं। पहला सवाल था क्या आप दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं? जिसके जवाब दोनों कहते हैं ‘नहीं’। दूसरे सवाल में पूछा जाता है कि क्या आप पहले साथ काम कर चुके हैं? इस पर दोनों बोलते हैं, ‘हां’।

वही दो सवालों तक तो ठीक रहा, जब तीसरे प्रश्न पर मानव ने मजाक किया तो उनकी पिटाई हो गई। दरअसल, तीसरा सवाल था कि क्या आप दोनों एक-दूसरे के फेवरेट को-स्टार हैं? इस पर जहां श्वेता ने हामी भरी वहीं, मानव ने ‘ना’ कहा। बस, ये देखकर श्वेता ने सामने पड़ा एक डिब्बा उठाकर मानव की ओर फेंक दिया। इस वीडियो के साथ श्वेता ने कैप्शन दिया, ‘मेरे फेवरेट को-स्टार एवं मेरे फेवरेट शख्स को जन्मदिन की बधाई। जा बेटा बर्थडे है तो जाने दिया।’ बता दें कि मानव ने ‘कहानी घर घर की’, ‘शादी मुबारक’, ‘सीआईडी’, ‘तेनाली रामा’ आदि के माध्यम से टेलीविज़न में पहचान बनाई है।

कौन है श्वेता गुरमीत कौर? जिसने रखा उर्फी जावेद के ब्रेस्ट पर हाथ

उर्फी जावेद ने फिर करवाया न्यूड फोटोशूट, देखकर भड़के लोग

ख़बरों में छाए थे देबिना के ये प्रेग्नेंसी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -