VIDEO! ‘मेरा ऑफर ठुकराया, उसे खत्म कर दूँगा’, कांग्रेस नेता की बेटी ने किया प्यार से इंकार तो फयाज ने सरेआम कर डाली हत्या
VIDEO! ‘मेरा ऑफर ठुकराया, उसे खत्म कर दूँगा’, कांग्रेस नेता की बेटी ने किया प्यार से इंकार तो फयाज ने सरेआम कर डाली हत्या
Share:

हुबली: कर्नाटक के हुबली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नेहा हिरेमठ नाम की 24 वर्षीय लड़की को फयाज नाम के लड़के ने चाकू घोंप-घोंपकर मार डाला। नेहा कॉन्ग्रेस के पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी थी। फयाज ने कॉलेज कैंपस में ही उसे ताबड़तोड़ चाकू मारे। पूरा मामला बीवी भूमाराद्दी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी का है। नेहा वहाँ से MCA के फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही थी। वहीं बेलगावी जिले के सावदत्ती का फयाज उसी कॉलेज से BCA पढ़ रहा था तथा किसी वक़्त में वह नेहा का क्लासमेट भी था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फयाज कॉलेज के बाहर आकर नेहा का इंतजार कर रहा था तथा जैसे ही नेहा बाहर निकली उसने उसे चाकू घोंप दिया। उसने नेहा के गर्दन पर ताबड़तोड़ चाकू मारे। पूरी वारदात CCTV में कैद है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि फयाज अपना चेहरा ढककर आया था। जैसे ही नेहा के गर्दन से खून की धार निकली, वो वैसे ही वहाँ से हाथ में अपना हथियार लेकर फरार हो गया। वीडियो में देख सकते हैं कि फयाज पहले नेहा के सामने आता है तो नेहा भागने का प्रयास करती है, लेकिन फयाज उसे पकड़ता है तथा जमीन पर लिटाकर उसे कई दफा चाकू घोंपता है। घटना के चलते कई लोग नेहा की चीख सुनकर भागकर आते हैं, लेकिन तब तक फयाज वहाँ से जा चुका होता है। तत्पश्चात, आसपास जमा लोग पीड़िता को KIMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाते हैं किन्तु घाव गहरे होने की वजह से नेहा बच नहीं पाती।

पुलिस ने अब इस मामले में फयाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। कहा जा रहा है कि फयाज लड़की पर उसके साथ रिलेशनशिप में आने का दबाव बना रहा था तथा लड़की ने इससे मना कर दिया। ऐसे में फयाज उसका महीनों पीछा करता था। घटना वाले दिन जब नेहा उसके सामने आई तो उसने उसके गले पर हमले किए, जो बताते हैं कि उसकी मंशा नेहा को जान से ही मारने की थी। पुलिस की तहकीकात में भी सामने आया है कि फयाज अपने दोस्तों से बोलते हुए फिरता था कि जिस लड़की ने उसका ऑफर ठुकराया है वो उसे खत्म कर देगा। मामले के बारे में बताते हैं सिटी पुलिस कमिशनर रेणुका एस सुकुमार ने कहा वे दोनों (बीते वर्ष तक) बीसीए साथ में पढ़ रहे थे। मगर, बीसीए के बाद नेहा ने अपनी पढ़ाई जारी रखी और फयाज ने छोड़ दी। पुलिस कमिश्नर के हिसाब से अपराधी को पकड़ लिया गया तथा पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद तमाम कॉन्ग्रेस नेता नेहा के परिवार को सांत्वना देने पहुँचे। 

बिहार में घटी दिल दहला देने वाली घटना, युवक की मौत होने तक ट्रैक्टर से कुचलता रहा भाई

'जमानत के लिए तिहाड़ में जानबूझकर रोज आलू-पूड़ी और मिठाई खा रहे केजरीवाल', कोर्ट में ED का दावा

'तेरे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे’, मुस्लिम युवती के साथ हिन्दू युवक को देख भड़के लोगों ने किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -