'तेरे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे’, मुस्लिम युवती के साथ हिन्दू युवक को देख भड़के लोगों ने किया हमला
'तेरे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे’, मुस्लिम युवती के साथ हिन्दू युवक को देख भड़के लोगों ने किया हमला
Share:

बरेली: यूपी के बरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक हिन्दू युवक पर मुस्लिम भीड़ ने हमला कर दिया। हिन्दू लड़के को इसलिए पीटा गया क्योंकि वह मोटरसाइकिल से अपनी मुस्लिम सहकर्मी के साथ कहीं जा रहा था। पुलिस ने इस घटना पर मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, 14 अप्रैल, 2024 को बरेली के फीनिक्स मॉल में काम करने वाले आनंद अपने साथ ही काम करने वाली मुस्लिम लड़की के साथ मोटरसाइकिल से किसी काम से जा रहे थे। इसी के चलते जब वह बरेली के पीर बहोड़ा क्षेत्र में पहुँचे तो उन्हें यहाँ पहले से उपस्थित कुछ मुस्लिम लड़कों ने रोक लिया।

वही इन मुस्लिम लड़कों ने पहले मुस्लिम लड़की का नाम पूछा तथा फिर आनंद के हाथ में कलावा देख कर उनके नाम पते के बारे में पूछताछ करने लगे। जब आनंद ने अपने विषय में बताया तो इस भीड़ ने उन पर हमला बोल दिया। इसके चलते आनंद ने बताया कि वह कंपनी के काम से अपनी सहकर्मी मुस्लिम लड़की को लेकर आए हैं मगर भीड़ ने उनकी नहीं सुनी और उन्हें मारना पीटना शुरू कर दिया। उनके ऊपर 25-30 लोगों की भीड़ हमलावर हो गई। उन्हें सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया। इस के चलते उनके टुकड़े टुकड़े करने की भी धमकी दी गई।

सोशल मीडिया पर आनंद की पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग एक व्यक्ति को दौड़ते हुए नजर आते हैं। बताया गया कि आनंद ने इसके पश्चात् किसी प्रकार घटनास्थल से भाग कर अपनी जान बचाई तथा इज्जतनगर थाने पहुँचे। इस मामले में इज्जतनगर थाने में उन्होंने 25-30 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई है। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में मजहबी तनाव बना हुआ है। बरेली पुलिस ने इस विषय में बताया है कि उनसे मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। अभी 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा मामले की तहकीकात की जारी है। हिन्दू संगठनों ने इस मामले में कड़ा प्रतिरोध दर्ज करवाया है।

'मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति और उसकी गर्लफ्रेंड है', लिखकर महिला ने कर ली आत्महत्या

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे शख्स को सरेआम बदमाशों ने गोलियों से भूना, चौंकाने वाली है वजह

'BJP में शामिल हुआ तो मस्जिद में किया गया दुर्व्यव्हार, मुस्लिमों ने बताया गद्दार', अब्दुल सलाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -