'जमानत के लिए तिहाड़ में जानबूझकर रोज आलू-पूड़ी और मिठाई खा रहे केजरीवाल', कोर्ट में ED का दावा
'जमानत के लिए तिहाड़ में जानबूझकर रोज आलू-पूड़ी और मिठाई खा रहे केजरीवाल', कोर्ट में ED का दावा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई के चलते प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया कि वह मेडिकल आधार पर जमानत लेने के लिए जानबूझकर मीठा खा रहे हैं जिससे उनका शुगर लेवल बढ़े तथा उन्हें मेडिकल के आधार पर जमानत मिल जाए।

अदालत के समक्ष प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि केजरीवाल को टाइप-2 डायबिटीज है मगर वह जेल में आलू पूड़ी, आम और मीठा खा रहे हैं। वह ऐसा जानबूझकर रहे हैं। ये एक प्रकार से मेडिकल के आधार पर जमानत लेने का तरीका है। प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि कोर्ट ने उन्हें घर का खाना खाने की मंजूरी दी है। जेल डीजी ने हमें केजरीवाल की डाइट भेजी है। उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या है। मगर देखिए, वे क्या खा रहे हैं- आलू पूड़ी, आम और हद से ज्यादा मीठी चीजें। 

प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि हमने कभी नहीं सुना कि टाइप-2 डाइबिटीज से जूझ रहा व्यक्ति इस प्रकार की चीजें खाए। किन्तु वह प्रतिदिन आलू-पूड़ी, आम और मीठे चीजें खा रहे हैं। ये सब इसलिए किया जा रहा है ताकि उन्हें जमानत मिल जाए। इस पर अदालत ने केजरीवाल के अधिवक्ता से कहा कि हम जेल से इस पर रिपोर्ट मांगेंगे तथा आप मुझे उनका पूरा डाइट प्लान दें। इस पर अब कल सुनवाई होगी। इस मामले में अब शुक्रवार को सुनवाई होगी। 

'मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति और उसकी गर्लफ्रेंड है', लिखकर महिला ने कर ली आत्महत्या

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे शख्स को सरेआम बदमाशों ने गोलियों से भूना, चौंकाने वाली है वजह

'BJP में शामिल हुआ तो मस्जिद में किया गया दुर्व्यव्हार, मुस्लिमों ने बताया गद्दार', अब्दुल सलाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -