कपिल शर्मा शो के बाद आया 'इंडिया लाफ्टर चैम्पियन', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो
कपिल शर्मा शो के बाद आया 'इंडिया लाफ्टर चैम्पियन', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो
Share:

टीवी की चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का अंत हो गया है, अब उस शो की जगह एक नए लॉफ्टर प्रोग्राम ने ले ली है, जिसका नाम है इंडिया लाफ्टर चैम्पियन। इस शो कॉमेडी किंग बनने के लिए सभी कंटेस्टेंट कम्पीट करेंगे। निर्माताओं ने इस मच अवेटेड शो का टीजर फाइनली रिलीज कर दिया है। लाफ्टर की इस किश्त में अर्चना पूरन सिंह के साथ शेखर सुमन भी नजर आएँगे। 

सोनी टीवी आधिकारिक के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टीजर ट्वीट किया गया। जिसमें कॉमेडियन के एक्ट पर शेखर सुमन एवं अर्चना पूरन सिंह जबरदस्त हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस टीजर को ट्वीट कर कैप्शन दिया गया, 'जब केतन और गौरव आएंगे एक साथ, तभी तो जमेगी बात', आ रहे हैं कॉमेडी सूरमा इंडिया के लाफ्टर चैम्पियन पर।' निर्माताओं ने पोस्ट कर इस बात की खबर भी दी कि ये शो कपिल शर्मा के शो टाइमिंग पर ही एयर किया जाएगा। 

आपको बता दें कि पहले भी लाफ्टर चैलेंज नाम का शो आ चुका है, ये उसी का दूसरा सीजन है। इंडिया लाफ्टर चैम्पियन से भारत को कपिल शर्मा, एहसान कुरैशी, भारती सिंह, सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव जैसे मशहूर कॉमेडियन मिले थे, जिनके जोक्स एवं सेंस ऑफ ह्यूमर पर लोग आज भी फिदा हैं। इस शो को फिर से शेखर सुमन जज करने वाले हैं, साथ ही कपिल शर्मा शो में गेस्ट ऑफ ऑनर रहने वाली अर्चना पूरन सिंह भी प्रतियोगियों को परखती दिखाई देगी। ये प्रोग्राम शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे से आया करेगा।

इंटरनेट पर निक्की तंबोली का कब्ज़ा, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

दायरे में रहो...', आखिर क्यों ट्रोलर्स पर भड़क गई हिना खान, वायरल हुआ ट्वीट

राकेश बापट ने पोस्ट शेयर कर मारा शमिता शेट्टी को ताना! शॉक्ड हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -