अपने माता-पिता के तलाक पर ऐसा था 12 साल की पलक तिवारी का रिएक्शन, एक्ट्रेस किया खुलासा
अपने माता-पिता के तलाक पर ऐसा था 12 साल की पलक तिवारी का रिएक्शन, एक्ट्रेस किया खुलासा
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। श्वेता ने 19 वर्ष की आयु में राज चौधरी (Raja Chaudhary) से शादी कर ली थी। शादी के 2 वर्ष पश्चात् ही श्वेता ने बेटी पलक को जन्म दिया। 

वर्ष 1998 में श्वेता तिवारी  (Shweta Tiwari) ने राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से शादी की थी। श्वेता की एक दोस्त के कारण दोनों पहली बार मिले थे। कुछ माहों की मुलाकात के बाद, श्वेता (Shweta) और राजा (Raja) ने एक-दूसरे से शादी का निर्णय ले लिया। श्वेता का परिवार दोनों की शादी के खिलाफ था क्योंकि, तब राजा चौधरी अपने करियर में सेटल नहीं थे। हालांकि, किसी की परवाह किए बिना दोनों ने फिर भी शादी की। फिर 21 वर्ष की आयु में (Shweta Tiwari) ने बेटी पलक (Palak Tiwari) को जन्म दिया। मगर शादी के कुछ वर्ष पश्चात् ही श्वेता और राजा का रिश्ता बिगड़ने लगा। तत्पश्चात, वर्ष 2012 में, दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने तलाक के पश्चात् अपनी बेटी पलक (Palak) की प्रतिक्रिया को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी। श्वेता ने कहा था कि, 'पलक, सिर्फ 12 वर्ष की थी, अपने पिता द्वारा उसने मुझ पर किए बुरे व्यवहार को देखा है। पलक के सामने उसने मुझे कई बार मारा और परेशान किया। लेकिन हमेशा उसे ये आशा रहती थी कि उसके पापा उसे प्यार करते हैं। वो टेलीविज़न पर राजा को देखती थी। राजा ने मेरे बारे में कई झूठ बोले कि, मैं उसकी बेटी से उसे मिलने नहीं देती।'

कपिल शर्मा शो के बाद आया 'इंडिया लाफ्टर चैम्पियन', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

इंटरनेट पर निक्की तंबोली का कब्ज़ा, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

इस सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- माई नेम इज कांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -