आलिया की फिल्मों के गाने पर झूमते दिखे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल
आलिया की फिल्मों के गाने पर झूमते दिखे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन अदाकारा है और इन दिनों वह अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। उनकी नयी फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाडी’ है जिसको लेकर वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। वहीं अब आलिया अपनी साउथ की फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अब तक दोनों ही फिल्मों के गाने, सामने आ चुके हैं जो जबरदस्त हैं। ऐसे मे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) खुद इन गानों पर थिरकने से रोक नहीं पाए। आप देख सकते हैं हाल ही में रणवीर सिंह के दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें वह गंगूबाई औऱ आरआऱआर के गाने में अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainwood (@entertainwoodd)

आप देख सकते हैं पहले वीडियो में रणवीर एक सोशल मीडिया लाइव सेशन के दौरान ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ का जिक्र करते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर रेड हूडी पहन कर कार में बैठे नजर आते हैं, रणवीर उस वक्त काफी एंजॉय करने के मूड में दिखाई देते हैं, गाड़ी में लाइट जली होती है औऱ तेज म्यूजिक बजा सुनजा सकता है। वहीं गाड़ी में रणवीर की पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ का गाना चलता सुनाई पड़ता है।

आप सभी को बता दें कि रणवीर इस दौरान लाइव में बताते हैं कि वह आलिया की आरआरआर फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, इस दौरान रणवीर ‘मगधीरा’ की तारीफ भी करते हैं, तो वहीं कई साउथ एक्टर्स के चार्म से मेस्मराइज होते दिखते हैं। ऐसे में फैंस अब अंदाजा लगा रहे हैं कि रणवीर साउथ इंडस्ट्री से काफी इंप्रेस हैं, क्या आने वाले दिनों में रणवीर साउथ सिनेमा में भी कदम रखेंगे? वहीं दूसरी तरफ रणवीर का एक औऱ वीडियो सामने आया है जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठिवाडिया’ के गाने ‘ढोलीड़ा’ पर अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हैं। आप देख सकते हैं आलिया सफेद शिफॉन मिक्स साड़ी में बालों में फूल लगाए एक तरफ खड़ी होती हैं, तभी रणवीर आलिया की फिल्म के गाने ढोलीड़ा पर डांस करना शुरू कर देते हैं, रणवीर आलिया की तरह एक्ट करके दिखाते हैं।

इसी बीच आलिया उनके इस नटखट अंदाज पर हंस पड़ती हैं और इसके बाद आलिया औऱ रणवीर दोनों डांस के मूड में आ जाते हैं औऱ संजय लीला भंसाली के गाने ढोलीड़ा का सिग्नेचर स्टेप करते हुए दोनों साथ डांस करते हैं।

मुसीबत में फंसी शिल्पा-शमिता और उनकी माँ, 28 फरवरी को होना होगा पेश

लता मंगेशकर की याद में टूटे सलमान खान, गाना गाकर दी श्रद्धांजलि

लम्बे समय के बाद काम पर वापस लौटी रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -