मुसीबत में फंसी शिल्पा-शमिता और उनकी माँ, 28 फरवरी को होना होगा पेश
मुसीबत में फंसी शिल्पा-शमिता और उनकी माँ, 28 फरवरी को होना होगा पेश
Share:

मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) , उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन (Summon) जारी किया है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के तहत व्यापारी ने उनके द्वारा 21 लाख रुपये का ऋण (Loan) नहीं चुकाने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत हाल हीं में मुंबई की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लगभग 15 साल पुराने अश्लीलता मामले में आरोप मुक्त कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ कोर्ट ने अपने फैसले में यह कहा है कि शिल्पा हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे के कृत्य की पीड़ित प्रतीत होती हैं। आपको बता दें कि गेरे ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शिल्पा के गालों पर चुंबन लिया था, जिसके बाद दोनों के खिलाफ अश्लीलता का मामला दर्ज हुआ था। वहीं मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण की अदालत ने शिल्पा को 18 जनवरी को इस मामले में आरोप मुक्त कर दिया। इसी के साथ इस संबंध में विस्तृत आदेश बीते सोमवार को उपलब्ध हुआ।

आपको बता दें कि शिल्पा और रिचर्ड ने 2007 में राजस्थान में एड्स के खिलाफ चलाए जा रहे एक जागरूकता कार्यक्रम में शिरकत की थी और इस दौरान रिचर्ड ने मंच पर शिल्पा के गालों पर चुंबन ले लिया था, जिसे लेकर देशभर में काफी विरोध-प्रदर्शन हुए थे। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा और रिचर्ड के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत अश्लीलता का मामला दर्ज किया गया था। इसी के साथ सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 2017 में यह मामला राजस्थान की अदालत से मुंबई स्थानांतरित कर दिया गया था, वहीं मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने कहा कि ऐसा लगता है कि आरोपी शिल्पा शेट्टी मामले में आरोपी नंबर एक (रिचर्ड गेरे) के कथित कृत्य की शिकार थीं। वहीं शिकायत में लगाए गए किसी भी आरोप का एक भी बिंदु संतुष्ट नहीं करता है।

दूसरी तरफ शिल्पा पर आरोप था कि जब रिचर्ड ने उनके गालों पर चुंबन लिया, तब उन्होंने इसका विरोध नहीं किया। वहींअदालत ने अपने फैसले में कहा कि शिकायत में संलग्न कोई भी मीडिया रिपोर्ट साझा मंशा होने की बात प्रदर्शित नहीं करती। इससे वह किसी भी तरह से किसी अपराध की साजिशकर्ता या दोषी नहीं बनती हैं।

लता मंगेशकर की याद में टूटे सलमान खान, गाना गाकर दी श्रद्धांजलि

कृति के बाद अब तारा सुतारिया के साथ इस मूवी में फैंस का दिल जीतेंगे टाइगर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मैरिड लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -