VIDEO! करीना कपूर को देखते ही पीछे पड़ गई ये महिला, गार्ड ने धक्का देकर किया पीछे
VIDEO! करीना कपूर को देखते ही पीछे पड़ गई ये महिला, गार्ड ने धक्का देकर किया पीछे
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी एक प्रशंसक बार-बार उन्हें छूने की जिद कर रही है। करीना कपूर खान गाड़ी से उतरीं तथा यहीं से ये फैन उनके पीछे पड़ गई। यह फैन बार-बार बस एक ही बात कह रही थी- एक बार छूने दो ना। अरे एक बार छुओ ना। करीना कपूर खान के बॉडीगार्ड ने इस प्रशंसक को धकेलकर पीछे किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी फैन हाथ थोकर उनके पीछे पड़ी दिखाई दे रही है।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान वीकेंड नाइट पर बाहर निकले थे जिस के चलते ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया। कमेंट सेक्शन की बात करें तो कुछ लोग इसमें करीना कपूर खान का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है। एक शख्स ने लिखा- कोई नॉर्मल भी होता तो भी हाथ नहीं मिलाता। क्योंकि लोगों का आजकल कुछ विश्वास नहीं है कि क्या कर दें। एक शख्स ने अक्षय कुमार से जुड़ा वो किस्सा साझा किया है जो उन्होंने एक इंटरव्यू में शेयर किया था।

शख्स ने लिखा, "एक बार अक्षय कुमार ने कहा था कि किसी ने उनसे हाथ मिलाना चाहा तथा अक्षय ने उससे हाथ मिलाया, उसकी उंगलियों के बीच ब्लेड था और अक्षय का पूरा हाथ फट गया। सेलेब्रिटीज के लिए हर किसी से हाथ मिलाना बहुत नुकसानदायक होता है। मगर इसका ये मतलब नहीं है कि करीना अच्छी है। उसे बहुत एटिट्यूड इश्यूज हैं।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

कंगना रनौत को शख्स ने दी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'द केरल स्टोरी' को प्रोपोगेंडा फिल्म बताए जाने पर बोली अदा शर्मा- 'दो शब्द गूगल..'

टली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -