कंगना रनौत को शख्स ने दी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
कंगना रनौत को शख्स ने दी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने की सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपने बिंदास जवाबों के लिए ख़बरों में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने स्वयं की सुंदरता की ऐसी प्रशंसा की थी, जिससे वो ट्रोल हो गई थीं। वहीं अब एक ट्विटर यूजर ने अभिनेत्री को फर्जी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने की सलाह दे दी, जिसका कंगना रनौत ने जवाब दिया है।

दरअसल, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट साझा किया तथा लिखा, 'कंगना आप टॉप एक्ट्रेसेस हो, आपको भी बाकी अभिनेत्रियों की भांति ही नकली फॉलोअर्स खरीद लेने चाहिए, आप इससे अधिक डिजर्व करती हो।' इस ट्विटर उपयोगकर्ता का ये ट्वीट तेजी से वायरल हुआ तथा इस पर स्वयं कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने इस ट्विटर उपयोगकर्ता को जवाब में लिखा, 'नहीं नहीं मैं नहीं चाहती कि बहुत सारे लोग मेरा पर्सनल कम्यूनिकेशन देखें, जो मैं मेरे प्रशंसक एवं उनके साथ करती हूं, जो डिजर्व करते हैं। यदि ये कम हो जाएं तो बेहतर है। भगवान कृष्णा ने कहा है कि जब तक मांगा न जाए तब तक कोई भी मूल्यवान वस्तु अर्पित न करें, इस तरह की गैरजिम्मेदारी के नतीजे होते हैं।' 

कंगना के इस जवाब को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें कि 2020 में BMC ने कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध करार देते हुए गिरा दिया था। कंगना ने 3 वर्ष पश्चात् कहा है कि उन्हें उनकी बिल्डिंग गिराने के बदले में कोई मुआवजा नहीं प्राप्त हुआ है। कंगना ने कहा कि कोर्ट ने उन्हें मुआवजा देने की बात कही थी मगर अब उन्हें एक भी पैसा नहीं चाहिए। कंगना ने कहा कि वो नहीं चाहती कि उनके कारण करदाताओं का नुकसान हो।

टली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट, जानिए वजह

ब्लू शर्ट और बिखरे हुए बालों में कहर ढाती नजर आई कैटरीना

फिर बदल गई अजय की मैदान की रिलीज डेट अब इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -