टली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट, जानिए वजह
टली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट, जानिए वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज दिनांक बदल चुकी है। बताया जा रहा है कि अब यह फिल्म 2 जून को नहीं, बल्कि 7 सितंबर 2023 में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म इसलिए रिलीज होनी पोस्टपोन हुई है, क्योंकि इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी तक समाप्त नहीं हो पाया है। एडिटिंग के लिए टीम को कुछ और समय चाहिए। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने इसे पोस्टपोन करना ठीक समझा।

खबरों के अनुसार, कुछ दिनों पहले शाहरुख खान देर रात निर्देशक एटली से मिलने उनके घर गए थे। जहां, दोनों ने फिल्म की रिलीज डेट को बदलने को लेकर बात की थी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म के निर्माता फिल्म को अगस्त के महीने में रिलीज करने में इच्छुक थे, लेकिन बात करने के बाद फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज करना तय किया गया। इस दिन जन्माष्टमी भी है। ऐसे में फिल्म को हॉलीडे का फायदा प्राप्त हो सकता है। साथ ही सितंबर के पहले सप्ताह में न तो किसी इंडियन स्टार की फिल्म रिलीज हो रही है, न ही हॉलीवुड स्टार की।

रिपोर्ट्स में कहा यह भी जा रहा है कि प्रभास की फिल्म Salaar, 28 सितंबर को रिलीज होगी। शाहरुख की फिल्म को तीन सप्ताह मिलेंगे, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। हालांकि, इन तीन सप्ताहों में कुछ स्टार्स अपनी फिल्म रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। पिछले महीनों में शाहरुख ने 'जवान' फिल्म से अपना लुक तो प्रशंसकों को दिखा ही दिया था, जिसके बाद प्रशंसकों के बीच इनका भौकाल बन गया था। 

'निब्बा निब्बी नहीं हैं हम', तेजस्वी संग शादी के सवालों पर बोले करण कुंद्रा

धरना दे रहे पहलवानों के सपोर्ट में उतरीं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'आप शायद बेजान हैं...'

उर्फी जावेद को देखते ही फ़टी रह गई जीनत अमान की आँखे, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -