VIDEO! बीच सड़क पर बुजुर्ग ने किया ऐसा डांस, देखकर हर कोई हो गया दीवाना
VIDEO! बीच सड़क पर बुजुर्ग ने किया ऐसा डांस, देखकर हर कोई हो गया दीवाना
Share:

आज के दौर में हर तीसरा व्यक्ति सोशल मीडिया पर एक्टिव है वही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक वृद्ध डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में 'ढोल जगीरो दा' गाना बज रहा है। वृद्ध को इस पंजाबी गाने पर नाचते देख लोग हैरान और खुश हैं। सोशल मीडिया पर वृद्ध के ठुमके की बहुत प्रशंसा की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो गुरुग्राम के एक मॉल का है। वीडियो में वृद्ध के डांस स्टेप को देख सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा यूजर्स ने देख लिया है। वहीं इस वीडियो पर हजारों यूजर्स के कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को लोग जमकर साझा कर रहे हैं। इस वीडियो को 'जस्ट इन गुरुग्राम' नाम के एक पेज से साझा किया गया है।

वही वीडियो में डांस कर रहे वृद्ध का नाम मोहन लाल दुआ है। मोहन लाल के डांस मूव को देखकर लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा की। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने तो मेरा दिन बना दिया।' एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'दिल तो बच्चा है जी।' वहीं एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, 'पेंशन आ गई।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतनी कूल तो मैं इस उम्र में भी नहीं हूं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

गाय ने दिया दो सिर वाले बच्चे को जन्म, देखने वालों की उमड़ी भीड़

पेड़ के साथ फोटो लेना महिला को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तार

कुर्ते-पायजामे के साथ गले में गमछा डाले नजर आए ये मशहूर बिजनेसमैन, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -