पेड़ के साथ फोटो लेना महिला को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तार
पेड़ के साथ फोटो लेना महिला को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तार
Share:

इंडोनेशिया से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ इस महिला ने एक पेड़ के साथ न्यूड फोटो क्लिक करवाई थी। तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम लुइजा कोसिख है। मामला इंडोनेशिया के बाली का है। ये प्राचीन वृक्ष 700 वर्ष पुराना है। पेड़ तबानन रीजेंसी के बयान गांव में एक मंदिर की जमीन पर स्थित है। इसे स्थानीय लोग पवित्र मानते हैं। देनपसार आप्रवासन दफ्तर के प्रमुख टेडी रियांडी ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है। इस घटना के पश्चात् से स्थानीय लोग बहुत गुस्सा जता रहे हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्यकर्ता नी लुह जेलेंटिक ने इंस्टाग्राम पर 11 अप्रैल को कहा था, 'जो भी विदेशी हमारी जमीन का अपमान करते हैं, बाली हमारा घर है, आपका नहीं।' उन्होंने फोटोशूट कराने वाली महिला की फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साझा कीं। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। लोग इस पर बहुत कमेंट्स भी कर रहे हैं। इनमें कई व्यक्तियों ने इस महिला के खिलाफ गुस्से वाले कमेंट्स किए हैं। जबकि बहुत से लोग पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए आलोचना को गलत बता रहे हैं।

वही एक शख्स ने कहा, 'एक बार फिर यही दोहराया गया है। पूछना चाहता हूं कि वहां अफसर होते हैं, यदि मैं वहां एक तस्वीर लेने के लिए जाता, तो मुझे इंतजार करना पड़ता। यह कैसे चोरी से ली जा सकती हैं? यह देखकर बहुत दुख होता है कि पवित्र बाली का इस्तेमाल सिर्फ सौंदर्य संबंधी कारणों से मनोरंजन के लिए किया जाता है।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'यहां पहले आ चुकी हूं। एक गार्ड सामने खड़ा होता है। मगर शायद वृक्ष के पिछले हिस्से में नहीं। जब ये कपड़े उतार रही थी, तब क्या गार्ड ने नहीं देखा।' वहीं फोटोज साझा करने वाली कार्यकर्ता ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा, 'आप जानते हैं, हमें पिछले वर्ष के बाद एक बार फिर गुरु पिदुका समारोह का आयोजन करना है।'

कुर्ते-पायजामे के साथ गले में गमछा डाले नजर आए ये मशहूर बिजनेसमैन, देखकर चौंके लोग

नोरा फतेही के गानें पर अंकल ने किया किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

बजरंगबली का भजन सुनते ही नाचने लगा बंदर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -