कुर्ते-पायजामे के साथ गले में गमछा डाले नजर आए ये मशहूर बिजनेसमैन, देखकर चौंके लोग
कुर्ते-पायजामे के साथ गले में गमछा डाले नजर आए ये मशहूर बिजनेसमैन, देखकर चौंके लोग
Share:

जाने माने मशहूर उद्योगपति एवं वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट ट्विटर या फेसबुक पर करते रहते हैं। इनमें से अधिकतर पोस्ट उनकी स्वयं की जिंदगी से जुड़े हुए होते हैं। इस बार उन्होंने फेसबुक (Facebook) पर अपने पसंदीदा पहनावे के बारे में अलग ही अंदाज में बताया है।

उन्होंने इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन दिया है, उसमें सूट-बूट पहनने को बस मजबूरी करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो भी साझा की है, जिसमें वो अपने पसंदीदा पहनावे में दिखाई दे रहे हैं। वेदांता चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने फेसबुक पर अपनी एक फोटो साझा करते हुए पोस्ट लिखा है। इस फोटो में उनके गले में एक लाल रंग का गमछा लिपटा हुआ दिखाई दे रहा है। अरबपति कारोबारी सूट-बूट और टाई छोड़कर पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहनकर सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। कुर्ता-पायजामे और गमछा को उन्होंने अपनी सबसे फेवरेट पोशाक बताया है। 

उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'लोगों को ऑस्कर (Oscar) में साड़ी और धोती पहने हुए देख कर मुझे बहुत खुशी हुई।।। ये केवल एक फैशन स्टेटमेंट ही नहीं, मगर उन इमोशंस और यादों के बारे मे हैं जो इन कपड़ों से जुड़ी हुई हैं।' अपनी पोस्ट में अनिल अग्रवाल ने आगे लिखा, 'मैं बचपन में जब बिजनेसमैन को सूट-बूट पहने हुए देखा करता था, तो ऐसा लगता था कि अपना बिजनेस करने के लिए मुझे में यही सब पहनना पड़ेगा। मगर समय के साथ मुझे ये समझ आ गया कि आपके लिए सही कपड़ा बस वही होता है, जिसमें आप सबसे अधिक आत्मविश्वास महसूस करें।' उनकी ये पोस्ट इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है।

71 हजार युवाओं को PM मोदी ने सौंपा नियुक्ति पत्र, कहा- 'BJP शासित राज्यों में भी दी जा रही नौकरी'

बड़ी खबर: मौत के घाट उतारा गया अतीक अहमद का बेटा असद

मातोश्री आकर रोए थे शिंदे' इस बगावत को लेकर आदित्य ठाकरे ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -