अखिल अक्किनेनी ने की अपनी शानदार फोटो शेयर, देखकर रह गया हर कोई हैरान
अखिल अक्किनेनी ने की अपनी शानदार फोटो शेयर, देखकर रह गया हर कोई हैरान
Share:

जब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की बात आती है, तो सेलिब्रिटीज इस संगरोध समय का सबसे अच्छा उपयोग कर रहे हैं. अरुण विजय से लेकर आर्य तक, दक्षिण की हस्तियां सोशल मीडिया पर अपने अविश्वसनीय बॉडी में बदलाव कर साझा करती रही हैं. अब अखिल अक्किनेनी क्लब में शामिल हो गए हैं. उनके इंस्टाग्राम स्पेस पर उनकी हालिया तस्वीरें उनके बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन को दिखाती हैं. वही इन तस्वीरों के बाद उनकी महिला फैनबेस के बढ़ने की संभावना है. 

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर साझा करते हुए, अखिल ने लिखा, “It’s time to up my game. Intensity and hard work. Something extremely special has begun. My transformation to being the best version of myself This is going to change a lot for me More to come soon...”  ठीक है ऐसा लगता है कि अभिनेता के पास हमारे लिए बहुत कुछ है. इस बीच, काम के मोर्चे पर, अखिल अगली बार पूजा हेगड़े के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर के रूप में अग्रणी महिला के रूप में दिखाई देंगे.

हाल ही में, निर्माताओं द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया था. अब जबकि केंद्र सरकार ने शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है, उम्मीद है कि शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू की जाएगी. जहां तक तकनीकी दल का सवाल है, गोपी सुंदर संगीत की रचना करेंगे, प्रदीप एम शर्मा कैमरा क्रैंक करेंगे और संपादन के लिए मार्तंड के वेंकटेश को रोपित किया गया है. मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि संगीत संगीतकार ने इस एल्बम के सभी गीतों की रचना पूरी कर ली है. वही इस दौरान कई फिल्मों कि घोषणाएं हो सकती है.

एस पी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगिटिव, तबियत में हो रहा सुधार

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

Maruti Celerio का नया लुक होगा धांसू, जाने कैसे है संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -