वर्कआउट करते नज़र आए अखिल अक्किनेनी

वर्कआउट करते नज़र आए अखिल अक्किनेनी
Share:

जब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की बात आती है, तो सेलिब्रिटीज इस आइसोलेशन के समय का सबसे अच्छा उपयोग कर रहे हैं. अरुण विजय से लेकर आर्य तक, साउथ इंडस्ट्रीस की हस्तियां सोशल मीडिया पर अपने अविश्वसनीय परिवर्तन को साझा करती रही हैं. अब, अखिल अक्किनेनी भी इस क्लब में शामिल हो गए हैं. उनके इंस्टाग्राम स्पेस पर उनकी हालिया तस्वीरें उनके बड़े पैमाने पर परिवर्तन को दिखाती हैं और यह कहे बिना पता चल जाता है कि इन तस्वीरों के बाद उनके फैंस कितने खुश है.

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर साझा करते हुए, अखिल ने लिखा,“It’s time to up my game. The intensity and hard work. Something extremely special has begun. My transformation to being the best version of myself This is going to change a lot for me More to come soon...” ठीक ऐसा लगता है कि अभिनेता के पास हमारे लिए बहुत कुछ है. इस बीच, काम यदि बात की जाए वर्कफ़्रंट की तो अखिल अगली बार पूजा हेगड़े के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर के रूप में नज़र आने वाले है.

हाल ही में, निर्माताओं द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया था. अब जबकि केंद्र सरकार ने शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है, उम्मीद है कि शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू की जाएगी. जहां तक ​​तकनीकी दल का सवाल है, गोपी सुंदर संगीत की रचना करेंगे, प्रदीप एम शर्मा कैमरे पर अपना रुतवा जमा रहे है.  मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि संगीत संगीतकार ने इस एल्बम के सभी गीतों की रचना पूरी कर ली है.

मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' में होगा पारिवारिक ड्रामा

प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए एसएस राजामौली ने कही ये बात

राम मोहन राव ने फिल्मों की शूटिंग को फिर से किया शुरू, हो सकती है कई फिल्मों की घोषणाएं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -