Video: इस मशहूर सिंगर का हाथ थामे दिखीं शहनाज गिल, चल रहा है अफेयर!
Video: इस मशहूर सिंगर का हाथ थामे दिखीं शहनाज गिल, चल रहा है अफेयर!
Share:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की किस्मत बदल चुकी है। शो से निकलने के बाद से शहनाज लगातार सुर्ख़ियों में हैं। कभी अपने गानों के कारण तो कभी फिल्मों तो कभी रियल लाइफ तो कभी लुक्स की वजह से अदाकारा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ शहनाज के चाहने वाले उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इन दिनों शहनाज अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और इसी के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाएं तेज हैं। जी दरअसल इस समय शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल का हाथ थामे नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि ये वीडियो अभिनेता सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी का है और वह जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में आप देख सकते हैं वीडियो में शहनाज को ब्लू डेनिम पहने देखा जा सकता है।

इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। दूसरी तरफ जस्सी गिल ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पर फैंस कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है दोनों रिश्ते में हैं तो किसी का कहना है दोनों हमेशा साथ रहे जोड़ी अच्छी है। वैसे वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म मे दिखाई देंगी।

जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ब्रह्मास्त्र, जानिए छठे दिन का कलेक्शन

16 सितंबर को नहीं बल्कि इस दिन 75 रुपए में मिलेगा हर फिल्म का टिकट, जानिए कहाँ?

पूछताछ के दौरान आपस में लड़ने लगीं जैकलिन और पिंकी, आज नोरा फतेही होंगी पेश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -