पूछताछ के दौरान आपस में लड़ने लगीं जैकलिन और पिंकी, आज नोरा फतेही होंगी पेश!
पूछताछ के दौरान आपस में लड़ने लगीं जैकलिन और पिंकी, आज नोरा फतेही होंगी पेश!
Share:

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर इन दिनों कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं उनके जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। जी हाँ, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुंबई की रहने वाली ईरानी चंद्रशेखर की दोस्त थीं, जिन्होंने उन्हें जैकलीन से मिलवाया था। जी हाँ और दोनों को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जांच में शामिल होने और एजेंसी के सामने अपने बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था।

बीते कल यानी बुधवार को जैकलीन से 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई। यहाँ जब EOW की टीम ने जैकलीन से अलग से पूछताछ की, तो उसने कथित तौर पर ज्यादातर सवालों के सही जवाब, जबकि कुछ के भ्रामक जवाब दिए। जैसे ही ईओडब्ल्यू ने उनका ईरानी से सामना किया, दोनों में नोकझोंक होने लगी। वहीं अब जैकलीन को अगले हफ्ते फिर से तलब किए किया जा सकता है।

जी दरअसल सूत्रों का कहना है कि ईओडब्ल्यू अब जैकलीन के सभी जवाबों से संतुष्ट है। बीते कल दोपहर में, ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने उसे बताया था कि वह दोपहर के भोजन के लिए अपने होटल जाने के लिए स्वतंत्र है, जिसे उसने मना कर दिया और इसके बजाय पुलिस कैंटीन में दोपहर का भोजन किया। एक अधिकारी ने कहा, हमने उनसे चंद्रशेखर के दिए तोहफों की एक लिस्ट तैयार करने को कहा है। चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

वहीं बीते साल अप्रैल में, चंद्रशेखर को 2017 चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर AIADMK के एक पूर्व नेता शामिल थे। वहीं दूसरी तरफ, इस मामले की जांच के सिलसिले में आज यानी गुरुवार सुबह 11 बजे बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही को EOW ने पूछताछ के लिए फिर से तलब किया है। नोरा से पहले सितंबर के पहले सप्ताह में इसी मामले में ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की थी।

होस्ट बनीं शाहरुख खान की पत्नी, शो में मेहमान बनेंगी ये मशहूर एक्ट्रसेस

14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली

एक बार फिर पुराने रंग में रंगी माधुरी दीक्षित, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -