Share:
लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा तो घूस के सारे रुपये चबा गया पटवारी, वायरल हुआ VIDEO
लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा तो घूस के सारे रुपये चबा गया पटवारी, वायरल हुआ VIDEO

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल रेवेन्यू डिपार्टमेंट के एक पटवारी ने घूस तो ली मगर उसे पचा नहीं पाया। जब पटवारी को लगा कि उसके पर्दाफाश  हो गया है तो उसने वही पैसे निगल लिए। दरअसल सामने लोकयुक्त स्पेशल पुलिस की टीम को देख उसके पसीने छूट गए। कटनी में पटवारी गजेंद्र सिंह को फंसाने के लिए SPE की टीम ने एक प्लान बनाया था। गजेंद्र सिंह ट्रैप में फंस गए तथा उन्होंने 4500 रुपए कैश ले लिया। अब सोशल मीडिया पर उनकी जुगाली करती हुई फोटोज-वीडियोज सामने आ रही हैं। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे बैठकर पटवारी पैसों को चबा रहा है।

गजेंद्र सिंह के कैश को चबाने के पश्चात् पुलिस उसे चिकित्सालय ले गई। पुलिस ने फिर चिकित्सकों की सहायता से सबूत इकट्ठा किए। SPE सुपरइंटेडेंट ऑफ पुलिस को बखेड़ा गांव के एक आदमी ने शिकायत की थी कि पटवारी निरंतर उनसे पैसे की मांग कर रहा है। फिर पुलिस ने ट्रैप बिछाया। जैसे ही पटवारी ने घूस ली उसकी नजर टीम पर पड़ गई तथा उसने सारा पैसा तुरंत मुंह में डाल लिया। उसे तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया जहां पुलिस ने बताया कि वो पूरी तरह से स्वस्थ है। पटवारी के खिलाफ एक केस रजिस्टर कर लिया गया है तथा आगे की कार्रवाई जारी है।

बीते ही माह लोकायुक्त की टीम ने शिवपुरी में एक पटवारी को 15,000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। पटवारी लीलाधर माहौर बीते कुछ दिनों से खेरपुरा गांव के एक आदिवासी से जमीन के पट्टे देने के बदले में 20,000 रुपए रिश्वत की मांग कर रहे थे। फरियादी ने तत्काल ग्वालियर लोकायुक्त के पास इसकी शिकायत की जिसके पश्चात् पूरी टीम ने पटवारी के खिलाफ जाल बिछाया। फरियादी को उसके घर देर रात 15,000 रुपए के साथ भेजा गया। जैसे ही लीलाधर के समीप पैसा गया पुलिस ने तुरंत उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। मध्य प्रदेश में निरंतर भ्रष्टाचार की बढ़ रही परेशानी के कारण लोग बेहद परेशान हैं।

10 लोगों ने मिलकर आदिवासी महिला के साथ की दरिंदगी, बेहोश होने तक नोचते रहे दरिंदे

शादी के पत्नी को ऑस्ट्रेलिया लेकर चला गया शख्स, फिर दहेज के लिए करने लगा प्रताड़ित

हाथ-पैर बांधकर सरेआम युवक की कर डाली बेरहमी से पिटाई, चेहरे पर किया पेशाब और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -