सीसीटीवी में कैद हुई छेड़खानी की वारदात
सीसीटीवी में कैद हुई छेड़खानी की वारदात
Share:

नई दिल्ली: देश में लड़कियों और औरतों से छेड़खानी और शोषण के मामले काम नहीं हो पा रहे है, पब्लिक प्लेस पर लोग छेड़खानी करते है. इन बदमाशों से आम लोग काफी परेशान हो गए है.हालांकि पुलिस ने अपनी सख्त कार्यवाही से बदमासो के हौसलों को पस्त किया है. हाल के दिनों में कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमे बदमाश पब्लिक प्लेस पर छेड़खानी कर रहे है.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आये है, जिसमे सरेआम पब्लिक प्लेस पर महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई. एक वीडियो में लड़की के साथ युवक ने अश्लील हरकत की लेकिन युवक की ये हरकत एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. केरल की इस घटना में 18 अक्टूबर को एक सुनसान सड़क पर दिनदहाड़े एक महिला पर यौन हमला किया गया. यह वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया जिसमे एक लड़की गली से गुजर रही थी, उसके आगे-आगे एक युवक भी जा रहा था. जैसे ही वो गली के दूसरे कोने पर पहुंची युवक ने उसे जकड़ दिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा.

पुलिस ने इन सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज किया है. वीडियो की मदद से पुलिस ने जमशेर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.

सेना के जवान की पत्नी और बेटी लापता

नेल पेंट लगाने के बाद इन गलतियों को करने से बचे

इन तरीकों से भी कर सकते है नेलपॉलिश रिमूव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -