इन तरीकों से भी कर सकते है नेलपॉलिश रिमूव
इन तरीकों से भी कर सकते है नेलपॉलिश रिमूव
Share:

हाथों की सुंदरता बढ़ाने के लिए हम नेलपॉलिश लगाते है, लेकिन कभी-कभी जल्दी में होने के कारण नेलपॉलिश लगाते वक्त बिगड़ जाती है, ऐसे में नेलपॉलिश रिमूव करनी पड़ती है. लेकिन ऐसे मोके में आपके पास रिमूवर न हो तो आप परेशान हो जाती है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योकि हमारे पास है कुछ तरीके जिनसे आप रिमूवर के बिना भी नेलपॉलिश छुटा सकते है.

अगर आपके घर में अल्कोहल है तो आप इसका इस्तेमाल करके भी नेल पॉलिश छुड़ा सकती हैं. इसके लिए आप कॉटन बॉल को लेकर अल्कोहल में डुबा लें और उसे धीरे-धीरे नाखून पर रगड़ें. ऐसा करने से आप नाख़ून की नेलपॉलिश बड़े आराम से छुटा सकते है. आप चाहे तो सिरके की भी मदद ले सकती है, इसे भी कॉटन बॉल की मदद से नाखूनों पर लगाएं, बेहतर होगा कि आप सिरके में नींबू की कुछ बुँदे मिला ले, ऐसा करने से नेलपॉलिश जल्दी ही साफ़ हो जाएगी.

आप टूथपेस्ट का भी इस्तेमाल कर सकते है, इसके लिए आप थोड़ा सा टूथपेस्ट लेकर नाखूनों पर लगा लें और कॉटन की मदद से नाख़ून को धीरे-धीरे रगड़े. ऐसा करने से नेलपॉलिश निकल जाएगी.

ये भी पढ़े

लम्बे, घने और सुंदर बालों के लिए अपनाये ये टिप्स

इन उपायों से पाएं खूबसूरत निखार

घुटनों के दर्द से राहत के लिए इन उपायों को आजमाए

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -