BJP जिलाध्यक्ष का शराब पीते हुए वीडियों हुआ वायरल, मची सियासी हलचल
BJP जिलाध्यक्ष का शराब पीते हुए वीडियों हुआ वायरल, मची सियासी हलचल
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय तथा पंचायत चुनाव के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप की सियासत ने गति पकड़ ली है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने बीजेपी जिला ग्वालियर अध्यक्ष कमल माखीजानी का शराब पीते हुए वायरल वीडियों साझा किया। साथ ही बोला कि यह बीजेपी का असली चाल और चरित्र है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने गवालियर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी का शराब पीते हुए वायरल वीडियों साझा किया है। इसमें माखीजानी के एक हाथ में सूप की कटोरी है तथा उनके सामने की टेबल पर शराब का गिलास रखा है। जिसे वह वीडियों में उठा कर पीते हुए भी नजर आ रहे है। इस पर अरुण यादव ने वीडियों को ट्वीट किया कि यह है बीजेपी का असली चाल, चरित्र एवं चेहरा है। ग्वालियर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी शराब पीते हुए वायरल वीडियों है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लिखा कि आपके जिला अध्यक्ष राज्य में ऐसे नशाबंदी का जागरूकता अभियान चला रहे है।

अरुण यादव ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान राज्य में जागरूकता अभियान के माध्यम से नशाबंदी की अपील कर चुक है। पूर्व सीएम उमा भारती शराबबंदी को लेकर आंदोलन चला रही है। बता दें उमा भारती ने कुछ दिन पूर्व ही राजधानी भोपाल के आशिमा मॉल के सामने शराब की दुकान के अहाते के समक्ष अपने चौपाल लगाई थी। उन्होंने बोला था कि शराबियों का आँकड़ा बढ़ रहा है। वही इसको लेकर अभी राज्य में मुद्दा गर्माया हुआ है।

CM नीतीश ने लॉन्च की नई टेक्सटाइल और लेदर पॉलिसी, इन लोगों को मिलेगा फायदा

'नफरती भाषण' देने के मामले में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज, सबा नक़वी-मुफ़्ती नदीम पर भी FIR

शिमला होगी खालिस्तान की राजधानी, आतंकी पन्नू ने किया ऐलान, इस दिन होगा जनमत संग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -