VIDEO: बीच समुद्र में फिशिंग कर रही थी लड़की, अचानक आ गई शार्क और फिर....

Jul 23 2019 05:57 PM
VIDEO: बीच समुद्र में फिशिंग कर रही थी लड़की, अचानक आ गई शार्क और फिर....

वाशिंगटन: क्या आपको फिशिंग करना पसंद है? सीधी सी बात है कि यदि आप मछली खाने और समुद्र, नदी के किनारे घूमना पसंद करेंगे, तो ये काम आपको कुछ अधिक ही पसंद आएगा। किन्तु जरा सोचकर देखिए किसी दिन आप बीच समुद्र में अपने परिवार के साथ फिशिंग करने के लिए जाए और जैसे ही आप जाल बिछाए और मछली फंस जाए। तो खुश होना तो लाजिमी हैं, किन्तु जब आप जाल को ऊपर लेकर आए तो उसमें से मछली की जगह शार्क निकले, तब। जी हाँ, ऐसा हकीकत में हुआ है। 

अमेरिका के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया। एक परिवार नाव में बैठकर फिशिंग कर रहा था। जहां अचानक से सफेद रंग की शार्क मछली आ गई। पानी से निकलकर वो परिवार के पास तक आ गई। शार्क का एक मछली के जाल में फंसने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच समुद्र में कैसे एक परिवार फ़िशिंग कर रहा था। जाल को फेंकने के बाद जैसी ही शिकार फंसा और एक महिला ने उसे खींचकर ऊपर करने का प्रयास किया, तभी अचानक कहीं से शार्क आ गई और उसने जल में फंसी मछली को खा लिया। शार्क को देखकर परिवार वाले सन्न रह गए और नाव में भीतर की तरफ भागने लगे। 

 

बारिश में मुंबई से बदहाल हुई इस खूबसूरत शहर की हालत, देखें वीडियो

दस हज़ार से भी अधिक बार झूठ बोल चुके हैं डोनाल्ड ट्रम्प, भारत को लेकर भी कही ये बात

पाक पीएम ने किया अपने क्रिकेट टीम को लेकर बड़ा दावा