VIDEO! पटाखे जलाकर तेजी से भागे 'विधायक जी', अचानक हो गया ये हादसा
VIDEO! पटाखे जलाकर तेजी से भागे 'विधायक जी', अचानक हो गया ये हादसा
Share:

पटना: दिवाली को कुछ ही शेष है। इस अवसर पर पटाखे जलाने के लिए कई लोग उत्साहित रहते हैं मगर कुछ लोग डरते-डरते जलाते हैं। कभी-कभी यह भी देखा जाता है कुछ लोग पटाखे में बगैर आग लगाए ही भाग जाते हैं। फिर बार-बार कोशिश करते हैं मगर डर के आगे कामयाब नहीं हो पाते हैं। 

वही कुछ ऐसी ही घटना बिहार के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी विधायक विनय कुमार सिंह के साथ हुआ जो पटाखे जलाकर तेजी से भागते दिखाई दिए मगर जल्दबाजी ऐसी कि कुछ ही कदम जाकर मुंह के बल गिर पड़े। विनय सिंह के गिरते ही पटाखा तेजी से फट गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी नेता विनय सिंह फुटबॉल मैच का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस के चलते ही यह घटना हुई। हालांकि, वीडियो 3 अक्टूबर का ही है। ग्राउंड में उपस्थित व्यक्तियों के मोबाइल में विधायक का गिरते हुए वीडियो बन गया। तत्पश्चात, अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने लगा है। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि विनय सिंह पटाखा जलाते हैं। फिर पीछे की तरफ दौड़ते हैं। इस के चलते उनका संतुलन बिगड़ जाता है। इसके बाद ग्राउंड में ही धड़ाम से गिर जाते हैं। वहां उपस्थित व्यक्तियों ने पूर्व विधायक को उठाया। उसके बाद उनके गिरते ही पटाखा फूटा तथा आस पास धुआं-धुआं हो गया।

भूकंप के झटकों से थर्राया बिहार, पटना और पश्चिम चंपारण में महसूस हुए झटके

T20 वर्ल्ड कप: भात-पाक मैच को लेकर "The Rock" भी उत्साहित, Video में कही ये बात

कोरोना काल में पैरोल पर छोड़े गए पांच राज्यों के 11 कैदी लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -