T20 वर्ल्ड कप: भात-पाक मैच को लेकर
T20 वर्ल्ड कप: भात-पाक मैच को लेकर "The Rock" भी उत्साहित, Video में कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के साथ मैदान पर क्रिकेट की जबरदस्त जंग एक बार फिर देखने को मिलेगी। दोनों टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर भिड़ेंगी। स्टेडियम में लगभग 1 लाख दर्शकों की उपस्थिति में यह मैच खेला जाएगा। कई क्रिकेट एक्सपर्ट पहले से ही इस मैच के सम्बन्ध में अपनी राय दे रहे हैं और अब हॉलीवुड स्टार तथा WWE के लीजेंड ड्वेन जॉनसन (Dwayne "The Rock" Johnson) ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

 

WWE में द रॉक के नाम से पॉपुलर जॉनसन ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लैक एडम’ के प्रमोशन के लिए T20 वर्ल्ड कप प्रसारकों के साथ मिलकर काम किया। हॉलीवुड आइकन ने स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में भारत और पाकिस्तान के बीच प्रतिद्वंद्विता के संबंध में बात की है। The Rock ने प्रोमो में कहा कि, 'जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी टकराते हैं, तो दुनिया रुक जाती है। यह केवल एक क्रिकेट मैच नहीं, उससे कहीं अधिक है। यह भारत बनाम पाकिस्तान का समय है।'

बता दें कि, MCG में होने वाले इस मुकाबले के लिए पहले ही सभी टिकटें बिक चुकी है। इस स्टेडियम की क्षमता 1 लाख से अधिक की है। भारत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला जीती है, जबकि पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों सीरीज गंवानी पड़ी है। हालांकि पाकिस्तानी टीम भी न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज जीतकर विश्व कप खेलने पहुंची है। 

T20 विश्व कप: 'सेमीफइनल में भी नहीं पहुँच पाएगी टीम इंडिया..', कपिल देव ने बताया कारण

'हम भी ODI वर्ल्ड खेलने भारत नहीं जाएंगे..', BCCI के ऐलान से भड़का पाकिस्तान

जिस मैदान में गई सैकड़ों लोगों की जान, उसी को तोड़ेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -