थलापति विजय ने शेयर किया चौकाने वाला वीडियो

थलापति विजय ने शेयर किया चौकाने वाला वीडियो

पुलिस की बर्बरता से थानखुकुड़ी के सतकुलम में जयराज और बेनिक्स के पिता-पुत्र की जोड़ी की दोहरी हत्या राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हस्तियों द्वारा उस पर चर्चा की जा रही है.  वहीं सोशल मीडिया पर इसकी निंदा करने के बाद चर्चा का विषय बन गई है. मदुरै हाईकोर्ट ने तब से CBI और CID को तुरंत जांच करने की अनुमति दी जा चुकी है और CBI के जल्द केस संभालने से पहले ही जाँच शुरू कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए और अब थलपति विजय के पिता ने इस मुद्दे पर एक वीडियो संदेश भी डाला है. वहीँ तमिल में कहा है कि "कोरोनोवायरस महामारी से मौत से बचना आसान हो सकता है, लेकिन अगर आप सथानकुलम पुलिस स्टेशन में पकड़े जाते हैं, तो यह बहुत कठिन है. इन महामारी के दौरान, कई पुलिस अधिकारी ऐसे थे, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से अथक प्रयास किया और हो चुके हैं.

स्वर्गदूतों के रूप में प्रशंसा की जा सकती है, जिन्हें अस्वीकार नहीं किया जा सकता है. क्या ये एक ही विभाग के हैं. उन्हें तत्काल दंडित किया जाना चाहिए और जो लोग इन शैतानों से बचने में मदद करने का प्रयास करेंगे, उन्हें लोगों द्वारा माफ नहीं किया जाएगा. "

जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी रगीनी की ये फिल्म

पुलिस उत्पीड़न को लेकर फूटा रजनीकांत का गुस्सा, कही ये बात

पत्नी संग तस्वीर शेयर करते हुए यश ने कही यह बात