पुलिस उत्पीड़न को लेकर फूटा रजनीकांत का गुस्सा, कही ये बात
पुलिस उत्पीड़न को लेकर फूटा रजनीकांत का गुस्सा, कही ये बात
Share:

साउथ जगत के जाने माने एक्टर रजनीकांत को आज के समय में  कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन कोरोना वायरस  महामारी के चलते साउथ के ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत इन दिनों परिवार के साथ साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. अभिनेता रजनीकांत सोशल मीडिया पर एक्टिव करते हुए फैन्स के बीच जागरूकता फैलाते नजर आते है. इस बीच उनका किया हुआ एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट द्वारा ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत ने जयराज और फेनिक्स की हिरासत में हुई मौत पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. अभिनेता ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा ‘मैं कुछ पुलिस वालों का व्यवहार देख शॉक्ड हूं. जयराज और फेनिक्स के मामले की जांच चल रही है इसके बावजूद कुछ पुलिस ऑफिसर्स ने मजिस्ट्रेट के सामने ऐसा व्यवहार किया. मैं पुलिस ऑफिसर्स के इस व्यवहार से काफी नाराज हूं और उनके खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग करता हूं. दोषी पाए गए पुलिस वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाना चाहिए.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 23 जून 2020 को जब पी जयराज और उनके बेटे फेनिक्स समय सीमा के बाद भी मोबाइल फोन की दुकान खोलकर रखी थी. पुलिस ने उन पर लॉकडाउन के नियमों का ‘उल्लंघन’ का आरोप लगाया था. इसके बाद पुलिस में पिता और बेटे को गिरफ्तार कर अपने हिरासत में लिया था. 23 जून को इलाज के दौरान पिता-पुत्र की कोविलपट्टी अस्पताल में मौत हो गई. इसके बाद जब यह मामला मीडिया तक पहुंचा तब पुलिस की काफी आलोचना हुई और उनके काम पर सवाल खड़े हुए. इस पुरे मामले पर करवाई करते हुए दो उपनिरीक्षकों सहित चार पुलिसकर्मियों को काम से निलंबित कर किया गया. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि  रजनीकांत बहुत जल्द फिल्म ‘शिवाज अन्नाथे’ में अहम किरदार में नज़र आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा, मीना, खुशबू, कीर्ति सुरेश, सूरी और सतीश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

जानिए कौन है एक्ट्रेस नम्रता के फेवरेट क्रिकेटर्स

वनिता विजयकुमार की बेटी ने शेयर की खास पोस्ट

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -